• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: बंगाल में बांटे जा रहे मास्‍क, जिसपर लिखा है- 'मोदी जी बचा लो'

|

कोलकाता। कोरोना वायरस ने भारत में दस्‍तक दे दी है। देश में इससे संक्रमित लोगों की संख्‍या 29 हो गई है। लोग दहशत में हैं और खुद को सुरक्षित रखने के लिए हर तरह के उपाय अपना रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल में कोरोना पर राजनीति भुनाने की कोशिश शुरू हो गई है। बंगाल में बीजेपी की तरफ से जो मास्‍क बांटे जा रहे हैं उसपर प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र किया गया है। मास्क बांटने वाले लोग अपने हाथों से लोगों को मास्क पहना भी रहे हैं।

Coronavirus: बंगाल में बांटे जा रहे मास्‍क, जिसपर लिखा है- मोदी जी बचा लो

इस मास्क पर 'सेव फ्रॉम कोरोना वायरस इनफेक्शन' के साथ ही 'मोदी जी' भी लिखा है। मास्क पर कमल का फूल भी बना है। हालांकि मास्क की गुणवत्ता स्वीकृत मानदंडों के अनुकूल है या नहीं ये कहना मुश्किल है। इस मुद्दे पर प्रदेश बीजेपी नेतृत्व भी अधिकारिक रूप से बोलने से बच रही है। लेकिन ऑफ द रिकॉर्ड उनका कहना है कि इस तरह के मास्क बांटे जाने में कुछ भी गलत नहीं है। उनका कहना है कि, कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है उसकी रक्षा के लिए हम ये मास्क लोगों में बांट रहे हैं। प्रधानमंत्री जी ने जो प्रेरणा दी है उसी के आधार पर ये मास्क बांटे जा रहे हैं।

वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी कर रखा है। लेकिन ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर कोरोना को लेकर सियासत करने का आरोप लगाया है। ममता बनर्जी लगातार यह आरोप लगा रही है कि दिल्ली हिंसा की खबर को दबाने के लिए कोरोना की खबर को जबरन अहमियत दी जा रही है। कोरोना वायरस के भारत में फैलते देखकर कई राज्यों की सरकारें सतर्क हो चुकी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी सहित अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलान किया है कि अबकी बार वो किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके साथ ही राष्ट्रपति भवन में भी होली मिलन कार्यक्रम नहीं होगा।

राखी के चेहरे पर दिखा कोरोना का खौफ, VIDEO अपलोड कर बोलीं- होली पर भूलकर भी न करना ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus: West Bengal BJP workers distribute Modi-named masks.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X