• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus outbreak: शाहरुख ने महाराष्ट्र सरकार को उपलब्ध कराईं 25 हजार PPE Kits, मंत्री ने कहा-शुक्रिया

|

नई दिल्ली। कोरोना संकट और लॉकडाउन के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित किया, उन्होंने ऐलान किया कि देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा और अगले एक सप्ताह में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी, 20 अप्रैल तक हर कस्बे, हर थाने, हर जिले, हर राज्य को परखा जाएगा, जो क्षेत्र इस अग्निपरीक्षा में सफल होंगे, वहां पर 20 अप्रैल से कुछ जरूरी गतिविधियों की अनुमति दी जा सकती है।

शाहरुख खान ने की एक और मदद

शाहरुख खान ने की एक और मदद

संकट के इस दौर में बहुत सारे बॉलीवुड के सेलेब्स हैं, जिन्होंने ऐसे लोगों की आगे बढ़कर मदद करने का फैसला किया है, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में शाहरुख खान बढ़-चढ़ कर सहयोग दे रहे हैं, उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट्स उपलब्ध कराई हैं, ताकि प्रदेश भर की मेडिकल टीम की सुरक्षा हो सके। इस योगदान के लिए महाराष्ट्र सरकार के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री राजेश टोपे ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

यह पढ़ें: Lockdown: गरीबों की मदद को आगे आए संजू बाबा, 1000 लोगों को खिलाएंगे खाना, कहा-ये भयानक वक्त

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री ने कहा-शुक्रिया

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री ने कहा-शुक्रिया

राजेश टोपे ने लिखा है कि 25000 पीपीईई किट्स का योगदान देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मिस्टर शाहरुख खान। इससे कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई और फ्रंटलाइन मेडिकल टीम की सुरक्षा में बहुत मदद मिलेगी।

बोले किंग खान-सेवा के लिए खुश हूं

जिसके जवाब में शाहरुख ने लिखा है कि किट्स के स्रोत में मदद करने के लिए आपका शुक्रिया सर। हम सभी का प्रयास है कि अपनी और पूरी मानवता की रक्षा कर सकें। सेवा के लिए खुश हूं। आपका परिवार और टीम सुरक्षित और स्वस्थ रहे।

पहले भी किया था मदद का ऐलान

पहले भी किया था मदद का ऐलान

गौरतलब है कि इससे पहले भी शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स और रेड चिलीस इंटर्टेनमेंट ने पीएम केयर्स, महाराष्ट्र सीएम रिलीज फंड में कोविड-19 से लड़ाई के लिए बड़ी मदद का ऐलान किया था जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करनी जैसी चीजें शामिल हैं।

'सर आप तो दिल्लीवाले हो, धन्यवाद मत करो, हुक्म करो'

जिस पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा था कि शुक्रिया शाहरुख खान जी आप के लिए धन्यवाद, इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों के जीवन को स्पर्श करेगा। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि सर आप तो दिल्लीवाले हो, धन्यवाद मत करो, हुक्म करो, अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे, ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे, जमीन पर काम कर रहीं आपकी टीमों को भगवान खूब ताकत और शक्ति दे।

यह पढ़ें: Lockdown: विवेक अग्निहोत्री ने Tweet की सोनाक्षी की फोटो, भड़की एक्ट्रेस ने सीएम ठाकरे और पुलिस से की शिकायत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahrukh Khan contributes 25,000 PPE kits for medical staff in Maharashtra.Health and Welfare Maharashtra thanked Shah Rukh in his tweet for the actor's kind contribution .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X