• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: हिन्दू महासभा की गौमूत्र पार्टी, कोरोना वायरस से बचने को सैकड़ों ने पिया

|

नई दिल्ली। हिंदू महासभा ने दिल्‍ली में शनिवार ने गौमूत्र पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में सैकड़ों लोग जुटे। जिन्होंने कथित तौर पर इस दौरान गौमूत्र पिया और पूजा आदि की। हिन्दू महासभा के चक्रपाणि महाराज ने भी इस दौरान गौमूत्र पिया। हिन्दू महासभा का दावा है कि गाय का पेशाब पीने से कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं होगा और जिन्हें है वो भी ठीक हो जाएंगे।

हिंदू महासभा भवन में पार्टी

हिंदू महासभा भवन में पार्टी

इस पार्टी का आयोजन नई दिल्ली में मंदिर मार्ग स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा भवन में किया गया। इस कार्यक्रम को सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव कुमार आशीष ने आयोजित किया। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें लोगों को कुल्‍हड़ में गोमूत्र पीते देखा जा रहा है। वहीं एक कोरोना वारस के एक चित्र पर भी गौमूत्र डाला गया। कार्यक्रम में पहले हवन किया गया और फिर कुल्हड़ में गोमूत्र पिया गया। इसके बाद भजन किया गया।

चक्रपाणि महाराज ने ये भी कहा है कि दिल्‍ली की गोमूत्र पार्टी में लोगों ने पूरे उत्‍साह के साथ हिस्‍सा लिया। कोरोना वायरस को भगाने के लिए अब अन्‍य राज्‍यों में भी गोमूत्र पार्टी का आयोजन किया जाएगा। 25 मार्च को हरियाणा में गोमूत्र पार्टी होगी।

पोस्टर छपवा कर दिया गया था न्यौता

पोस्टर छपवा कर दिया गया था न्यौता

इस गोमूत्र पार्टी को लेकर हिंदू महासभा की तरफ से पोस्‍टर छपवाकर लोगों को पार्टी में आने का निमंत्रण दिया गयाथा। पोस्‍टर पर लिखा गया था, अखिल भारतीय हिंदू महासभा की तरफ से आयोजित गोमूत्र पार्टी में आप सब सादर आमंत्रित हैं। यह कार्यक्रम शनिवार 14 मार्च दोपहर 12 बजे से नई दिल्‍ली में मंदिर मार्ग स्थित अखिल भारतीय हिंदू महासभा भवन में होगा। यह कार्यक्रम कोरोना वायरस के प्रभाव को समाप्‍त करने के लिए कराया जा रहा है।

हिंदू महासभा के अध्‍यक्ष चक्रपाणि महाराज ने बताया कि गोमूत्र में 32 ऐसे तत्‍व होते हैं जो हमारे शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाते हैं। इसे पीने के बाद लोगों को कोरोना होगा ही नहीं। अगर कोई संक्रमित हो भी जाएगा तो जल्‍द ही ठीक हो जाएगा। चक्रपाणि ने सरकार से मांग की है कि जो भी विदेशी पर्यटक बाहर से आए, उसे एयरपोर्ट पर ही गोमूत्र पिलाया जाए और गोबर स्‍नान कराया जाए।

देश में कोरोना के अब तक 83 मामले

देश में कोरोना के अब तक 83 मामले

भारत में कोरोना के 83 मामले अब तक सामने आए हैं। दो लोगों की इस वायरस से मौत हुई है। दिल्ली और कर्नाटक में एक-एक मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक दिल्ली, हरियाणा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, केरल, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत कम से कम 13 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना के मामले पाए गए हैं। देशभर में लोगों को इकट्ठा होने से मना किया जा रहा है।

भारत में दूसरी स्टेज में कोरोना वायरस, एक और स्टेज बढ़ा तो क्या होगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus Hindu Mahasabha Hosts Cow Urine Drinking Party
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X