• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MP: बेहोश होने तक युवक को बेरहमी से पीटने वाला कांस्टेबल सस्पेंड, वीडियो देख किसी की भी कांप जाए रूह

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। इस दौरान केंद्र और राज्य सरकारों ने शराब की ब्रिकी को भी अनुमति दे दी है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पुलिस द्वारा नशे की लत के शिकार एक युवक को बेरहमी पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई पुलिसवाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

एमपी पुलिस की बेरहमी वायरल

एमपी पुलिस की बेरहमी वायरल

दरअसल, शनिवार से ही फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप पर मध्य प्रदेश पुलिस की बेरहमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो पुलिस वाले पिपला क्षेत्र के निवासी नानू (25 वर्ष) की जमकर पिटाई कर रहे हैं। एक पुलिस वाला उसे डंडों से मार रहा है, जबकि दूसरा उकसा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कांस्टेबल नानू को लगातार डंडे से पीटता जा रहा है, अंत में युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर जाता है।

प्रशांत भूषण ने शेयर किया वीडियो

वीडियो वहीं पास के एक दुकानदार ने बनाई है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और सोशल मीडिया पर लोग पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, उच्चतम न्यायालय के वकील प्रशांत भूषण ने भी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पुलिस कितनी बेरहमी से इस आदमी को पीट रही है, इन पुलिस अधिकारियों को न केवल बर्खास्त किया जाना चाहिए और उन्हें तुरंत जेल जाना चाहिए।

10-12 दिन पुराना है वीडियो

10-12 दिन पुराना है वीडियो

पुलिस की पिटाई का वायरल वीडियो 10-12 दिन पुराना है। छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर 2 पुलिस कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, वीडियो में दोनों को एक शख्स को पीटते हुए देखा गया था। आरोपियों के खिलाफ विभागीय जांच और चार्जशीट भी जारी की गई है। छिंदवाड़ा के एसपी विवेक अग्रवाल ने आगे बताया कि पीड़ित नानू को जबरदस्त लत है। वह अक्सर उस इलाके में उत्पात मचाता रहता है।

गाली-गलौज कर रहा था नानू

विवेक अग्रवाल ने कहा, नानू की हरकतों से उसके परिजन भी परेशान रहते हैं, पहले भी कई शिकायतें उसको लेकर सामने आ चुकी हैं। घटना वाले दिन भी नानू नशे की हालत में बैंक के बाहर लोगों से गाली-गलौज कर रहा था। जब पुलिस को उसकी इस हरकत के बारे में खबर मिली तो वह पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। इसके बाद जो वीडियो वायरल हुआ है वह घटना के बाद का है। विवेक अग्रवाल ने यह भी कहा कि, नानू के खिलाफ पुलिसवालों की जो कार्रवाई थी वह सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है।

लॉकडाउन में पत्नी को मायके भेज दो बच्चों के बाप ने प्रेमिका से रचाई शादी, प्रेग्नेंट बीवी लौटी वापस तो उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Constable suspended for brutally beating young man until unconscious, action taken after video went viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X