• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन में पत्नी को मायके भेज दो बच्चों के बाप ने प्रेमिका से रचाई शादी, प्रेग्नेंट बीवी लौटी वापस तो उड़े होश

|

अलीगढ़। लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। छर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने लॉकडाउन में पत्नी को मायके भेजकर प्रेमिका से शादी कर ली। जब पहली पत्नी ससुराल पहुंची तो उसके होश उड़ गए। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस जांच में जुट गई है। थाना पुलिस का कहना है कि फरार पति और उसकी प्रेमिका को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। बता दें, पीड़िता के एक बेटी 2 वर्ष, बेटा 1 वर्ष का है। वह इस समय चार माह की गर्भवती भी है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

लॉकडाउन से पहले मायके छोड़ गया था पति

लॉकडाउन से पहले मायके छोड़ गया था पति

छर्रा थाना क्षेत्र के गांव डोरई निवासी युवक धर्मेंद्र सिंह की शादी चार साल पूर्व मैनपुरी निवासी हरिश्चंद की पुत्री अनुपमा के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि दहेज में 25 लाख रुपए भी खर्च किया था, लेकिन इसके बावजूद धर्मेंद्र और उसके परिजन दहेज के लिए अनुपमा को परेशान करते थे। पीड़ित के मुताबिक, उसका पति धर्मेंद्र लॉकडाउन से एक दिन पूर्व उसे मैनपुरी छोड़ आया और फिर उसे लेने नहीं गया। उसने कई बार फोन भी किया, लेकिन धर्मेंद्र ने कोई बात उससे नहीं की।

ससुराल पहुंची तो कमरे में बैठी थी दूसरी लड़की

ससुराल पहुंची तो कमरे में बैठी थी दूसरी लड़की

19 मई को अपने भाई के साथ ससुराल पहुंची तो घर के अंदर एक लड़की मौजूद थी। पूछने पर उसने बताया कि वह धर्मेंद्र की पत्नी है। लड़की की बात सुनते ही अनुपमा के होश उड़ गए। आरोप है कि कहासुनी के बाद ससुरालवालों ने उसके भाई के साथ भी मारपीट की। जब वह बचाने गई तो उसको भी पीटा और घर से निकाल दिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने दर्ज किया केस

पीड़िता ने मामले की सूचना 112 नंबर दी तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पति और ससुरालवाले घर से फरार हो गए। इस मामले में छर्रा कोतवाली के एसओ अनिल कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। फरार पति और उसकी प्रेमिका को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

फुटपाथ पर खाना बांटते-बांटते भीख मांगने वाली नीलम से हुआ प्यार, फिर दोनों ने रचाई शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband left wife and marry with girlfriend during lockdown in aligarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X