• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीमा पर तनाव के बीच कांग्रेस वर्किंग कमेटी की अहमदाबाद में कल होने वाली बैठक टली

|

नई दिल्ली। सीमा पर मौजूदा हालात को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अहमदाबाद में कल होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक और रैली को स्थगित करने का फैसला किया है। बता दें कि मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना ने एलओसी क्रॉस कर पाकिस्तान के बालाकोट में चल रहे जैश ए मोहम्मद के कई आतंकी ठिकानों को तबाह किया था। इसके बाद से भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Congress Working Committee meeting and rally postponed after india pakistan tension

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े हालात के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक के साथ ही जनसभा को भी स्थगित किया है। ये दोनों कार्यक्रम अहमदाबाद में ही होने वाले थे। हालांकि अब यह बैठक कब होगी इसके लिए अलगी तारीख का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। सीडब्ल्यूसी की बैठक को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों एवं रणनीति की लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा था।

बता दें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज फाइटर जेट्स ने मंगलवार को पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर में बमबारी कर कई आतंकी लॉन्च पैड्स नस्ते नाबूत कर दिया था। मंगलवार तड़के IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सबसे बड़े ट्रेनिंग कैंप पर हमला बोला था। बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरफीएफ के काफिले में आंतकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारत ने पीओके में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है। इसके बाद घबराए पाकिस्तान ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया है।

Air Strike: जानिए, पाकिस्तान में छिपे बैठे आतंक के वो 5 बड़े नाम, जिनके खात्मे तक चैन से नहीं बैठ सकता भारत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress Working Committee meeting and rally postponed after india pakistan tension
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X