कर्नाटक चुनावी दौरा: रोड शो में राहुल ने ढाबे पर लिया मिर्च के पकौड़ों का आनंद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायचूर(कर्नाटक)। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे राहुल गांधी सोमवार को राहुल गांधी रायचूर के कलमाला गांव पहुंचे। जहां, राहुल गांधी ने एक दुकान पर चाय के साथ मिर्च और प्याज के पकौड़ों का आनंद लिया। इस दौरान उनके साथ कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। राहुल गांधी ने गाड़ी रुकवा कर सड़क के किनारे बने एक ढ़ाबे पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और पार्टी पदाधिकारियों स्वाद लिया।

rahul

अपने दौरे के तीसरे दिन आज वह रायचूर और गुलबर्गा के दौरे पर हैं। वह रोड शो करेंगे और पब्लिक मीटिंग करेंगे। आज वह एक दरगाह भी पहुंचे, जहां चादर चढ़ाकर जीत की दुआ मांगी। इससे पहले रविवार को उन्‍होंने मंदिर दर्शन किया था। इसको लेकर भाजपा ने कटाक्ष भी किया था। कहा जा रहा है कि गुजरात की तरह कर्नाटक में भी कांग्रेस हिंदू और मुस्लिम दोनों को साधने में जुटी हुई है। इससे पहले वह रायबरेली में भी अचानक एक दुकान पर रुके थे और चाय समौसे का लुत्फ लिया था।

आपको बता दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने रोजगार पर सवाल करते हुए पकौड़ा बेचने को लेकर बयान दिया था। पीएम ने कहा था कि अगर कोई शख्स दिनभर पकौड़े बेचकर शाम को 200 रुपये कमाकर घर लौटता है, तो उसे रोजगार माना जाना चाहिए या नहीं। इसके बाद विपक्ष ने उन्हें अड़े हाथों लिया था। जिसके बाद संसद सत्र में इस पर जमकर बवाल हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress President Rahul Gandhi at a tea stall in Kalmala village of Raichur district

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.