• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Corona Vaccine पर सुप्रीम कोर्ट में केंद्र के जवाब पर कांग्रेस का तंज, कहा- 'भागना उनकी आदत'

हाल ही में केंद्र सरकार ने वैक्सीन की वजह से मौतों पर जवाब दाखिल किया। मोदी सरकार ने कहा कि वो उन मौतों के लिए जिम्मेदार नहीं है। इस पर अब कांग्रेस ने बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसा है।
Google Oneindia News

Congress on Coronavirus Vaccine: वैसे तो कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित बताई जाती है, लेकिन इसको लेने के बाद देश में कुछ मौतें हुई थीं। जिसका मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचा। मंगलवार को केंद्र सरकार ने इस मामले में अपना जवाब दाखिल किया, जिसमें उसने साफतौर पर कहा कि जिनके परिवार के सदस्यों की मौत हुई है, उनके प्रति सरकार की हमदर्दी है, लेकिन वो इसकी जिम्मेदारी नहीं लेते। जिस पर अब कांग्रेस ने तंज कसा है।

Congress

कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट की एक फोटो शेयर की है, जिस पर पीएम मोदी की फोटो लगी है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी फोटो डाली, जिस पर पीएम मोदी का भागते हुए कार्टून दिखाया गया। इन फोटोज के साथ कांग्रेस ने लिखा कि जिम्मेदारियों से भागना तो उनकी आदत है। एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा कि पहले सरकार कहती थी कि ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई। फिर कोविड पीड़ितों को कोई सहायता नहीं दी। अब टीके से होने वाली मौतों के लिए कोई जवाबदेही नहीं है। पीएम मोदी वास्तव में जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ना जानते हैं। इसी वजह से हम उन्हें इवेंट मैनेजर कहते हैं।

Rajasthan में कांग्रेस हाईकमान का क्या संदेश लेकर आए केसी वेणुगोपाल जो पार्टी एक मंच पर आ गई, जानिए वजहRajasthan में कांग्रेस हाईकमान का क्या संदेश लेकर आए केसी वेणुगोपाल जो पार्टी एक मंच पर आ गई, जानिए वजह

सरकार ने और क्या-क्या कहा था?
सुप्रीम कोर्ट में सरकार ने कहा कि वैक्सीन को लेकर तमाम जानकारी जनता के सामने रख दी गई थी। इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्रालय और वैक्सीन निर्माताओं ने समय-समय पर उससे जुड़ी जानकारी लोगों को दी। अगर वैक्सीन के बारे में किसी को भी और जानकारी की जरूरत थी तो वो स्वास्थ्य कर्मियों से वैक्सीन सेंटर पर या डॉक्टर से ले सकते थे। ऐसे में ये कहना गलत है कि लोगों के पास वैक्सीन की जानकारी नहीं थी। अगर किसी के परिजन को वैक्सीन की वजह से नुकसान हुआ तो वो कानूनी मदद ले सकते हैं। वो चाहें तो सिविल कोर्ट में जाकर नुकसान का दावा कर सकते हैं।

Comments
English summary
Congress on Coronavirus Vaccine Modi govt His habit of running away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X