कांग्रेस विधायक नितेश राणे के खिलाफ फिरौती मांगने का मामला दर्ज

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कांग्रेस के विधायक नितेश राणे के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में फिरौती का मामला दर्ज किया गया है। उनते खिलाफ जुहू स्थित एस्टेल होटल के मालिक हितेश केसवानी से फिरौती मांगने का आरोप लगा है। फिरौती नहीं देने पर नितेश राणे द्वारा गुंडे भेजकर होटल में तोड़फोड़ करने का भी आरोप है।

कांग्रेस विधायक नितेश राणे के खिलाफ फिरौती मांगने का मामला दर्ज

होटल में तोड़फोड़ करने पर मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। इस मामले में पुलिस ने नितेश राणे, मोईन शेख और महमद अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि मामले में राणे की भी गिरफ्तारी होने की पूरी संभावना है।

क्या है पूरा मामला

नितेश राणे काफी समय से हितेश केसवानी को एस्टेल होटल में पार्टनरशिप के लिए धमका रहे थे। नितेश राणे को होटल में भागीदारी चाहिए थी, साथ ही केसवानी ने राणे पर 10 लाख रुपए फिरौती मांगने का आरोप लगाया है। केसवानी का ये होटल पिछले साल अक्टूबर महीने में निखिल मिराणी और हितेश केसवानी ने पार्टनरशिप में शुरू किया था लेकिन होटल में विधायक नितेश राणे भी अपनी साझेदारी की मांग कर रहे थे। नितेश राणे ने साझेदारी नहीं देने पर होटल बंद कराने की भी धमकी दी थी। इसी के चलते दो लोग होटल में घुसे और उन्होंने होटल में तोड़फोड शुरू कर दी थी।

इतना ही नहीं केसवानी ने होटल में ग्राहकों से भी धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत करने के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया गया और नितेश राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress MLA Nitesh Rane charged for ransom demand
Please Wait while comments are loading...