• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मौजपुर,जाफ़राबाद,करावल नगर में जो हुआ उसके लिए RSS, BJP पुलिस जिम्मेदार: उदित राज

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून क विरोध और समर्थन कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसा के चलते अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले दो दिनों में उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली को पूरी तरह से हिंसा में झोंक दिया। लेकिन अब इस पूरे मामले पर राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस नेता उदित राज ने दिल्ली में हुई हिंसा के लिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ है उसके लिए ये लोग जिम्मेदार हैं।

udit raj

उदित राज ने दिल्ली हिंसा को शर्म की बात बताया है। उन्होंने कहा कि इससे ज़्यादा शर्म की बात कुछ और नहीं हो सकती,जो था वो भी लुट गया। ये माना जाता था कि राजधानी सुरक्षित है लेकिन कल तो इन्होंने राजधानी भी आग के हवाले कर दी। जो मौजपुर,जाफ़राबाद,करावल नगर में हुआ वो पुलिस, RSS और भाजपा ने कराया है। बता दें कि दिल्ली हिंसा के बाद कल राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और आला अधिकारियों से मुलाकात की

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने गुरू तेग बहादुर अस्पताल में पहुंचकर घायलों की जानकारी ली। अस्पताल में घायलों से मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि मुझे बताया गया है कि कल (24 फरवरी)81 लोगों को भर्ती कराया गया था और आज (25 फरवरी)69 लोग को भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है, मैं लोगों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। वहीं दिल्ली हिंसा के खिलाफ जामिया कोऑर्डिनेशन कमेटी और जामिया मिल्लिया इस्लामिया की अल्युमिनी असोसिएश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। ये लोग दिल्ली में शांति बहाली और दिल्ली हिंसा के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने इन्हें यहां से खदेड़ दिया।

इसे भी पढ़ें- Delhi Violence: एक्शन में आए NSA अजित डोभाल, हालात का जायजा लेने देर रात पहुंचे सीलमपुर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress Leader Udit Raj says Delhi Violence was made by police RSS and BJP.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X