• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राधिका खेड़ा ने टीम इंडिया की हार को बीजेपी से जोड़ा, संबित पात्रा बोले- कांग्रेसी ही सबसे ज्यादा हैं खुश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर: दुबई में रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच हुआ, जिसमें भारतीय टीम 10 विकेट से हार गई। तब से सोशल मीडिया पर मैच की ही चर्चा हो रही है। इस बीच कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम की हार को बीजेपी से जोड़ दिया। इसके बाद से वो बीजेपी के साथ ही अपनी पार्टी की नेताओं के निशाने पर आ गईं। साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

T20

कांग्रेस मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने भारतीय टीम की हार के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि क्यों भक्तों, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्जती? उनके इस ट्वीट पर तुरंत बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि कांग्रेसियों खुश तो बहुत होगे आज...क्यों? अब तो ये तय है कि 2024 का चुनाव कांग्रेस अपने 'वतन' में लड़ेगी और राहुल को वहां 'वज़ीर-ए-आज़म' बनाने की जद्दोजहद करेगी।

कुछ ही देर बाद दिल्ली के पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे और कांग्रेस नेता संदीप भी इस जुबानी जंग में कूद पड़े। उन्होंने लिखा कि कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। मैं खेड़ा के कमेंट के पक्ष या विपक्ष में नहीं हूं। ये सच है कि सरकारों में बहुत गंभीर मुद्दे हैं, लेकिन खेल के अंदर राजनीति को नहीं लाना चाहिए, पार्टी चाहे जो भी हो।

CWC की बैठक में सरदार पटेल पर टिप्पणी से भड़की BJP, संबित पात्रा बोले-अपमान करके किया पापCWC की बैठक में सरदार पटेल पर टिप्पणी से भड़की BJP, संबित पात्रा बोले-अपमान करके किया पाप

भारत की हार से खुश हैं खेड़ा?
वहीं सोशल मीडिया पर लोग खेड़ा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बहुत से लोगों ने लिखा कि वो मना रही थीं कि भारत मैच हार जाए, ताकि उनको बीजेपी और सरकार पर निशाना साधने का मौका मिले। बाद में एक आलोचना का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे ट्वीट में कहा भारत की हार या किसी और की जीत का जिक्र है।

Comments
English summary
Congress leader Radhika Khera on bjp india pak match Sambit Patra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X