• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आडवाणी का टिकट कटने पर कांग्रेस का तंज, कहा- धुरंधर सांसद की जगह एक तड़ीपार ले रहा है

|

नई दिल्ली। भाजपा द्वारा गुरुवार शाम को जारी की गई उम्मीदवारों की पहली सूची में लालकृष्ण आडवाणी का टिकट कटने पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेसी नेता पीएल पुनिया ने कहा, आडवाणी जैसे धुरंधर सांसद की जगह तड़ीपार रहे अमित शाह (गांधीनगर सीट से प्रत्याशी) ले रहे हैं। जनता सब जानती है कि शिफ्ट किस तरफ हुआ है और पूरी तरह से पार्टी एक व्यक्ति के शिकंजे में चली जा रही है।

Congress leader PL Punia slams BJP for fielding Amit Shah instead of Advani from Gandhinagar

पीएल पुनिया ने आडवाणी की जगह अमित शाह को टिकट दिए जाने के बाद कहा कि, लालकृष्ण आडवाणी जैसे उत्कृष्ट सांसद को तड़ीपार अमित शाह द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है। अब, लोगों को पता चल गया है कि, भाजपा केवल अमित शाह द्वारा संचालित की जा रही है। गौर करने वाली बात है कि, 1991 में पहली बार गांधीनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले आडवाणी ने 1998, 1999, 2004, 2009 और 2014 में हुए चुनावों में जीत हासिल की थी। अब आगामी चुनावों में, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे।

जैन हवाला डायरी मामले में उनके नाम का उल्लेख होने के बाद केवल एक बार 1996 में आडवाणी ने चुनाव नहीं लड़ा था। भाजपा ने गुरुवार शाम को 11 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी प्रमुख अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी समेत 184 उम्मीदवारों की नामों की घोषणा की थी। देश में सात चरणों में चुनाव होना है। 23 मई को लोकसभा चुनावों का परिणाम आएगा।

कांग्रेस का आरोप, येदुरप्पा ने बीजेपी के शीर्ष नेताओं को दी 1800 करोड़ की रिश्वत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader PL Punia slams BJP for fielding Amit Shah instead of Advani from Gandhinagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X