• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेटा या बेटी के सवाल पर कपिल शर्मा ने दिया ये जवाब, जानिए क्या कहा?

|

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बहुत जल्द पापा बनने जा रहे हैं, अपने जीवन के नए रोल के लिए तैयार कपिल शर्मा ने एक मीडिया इवेंट में अपने आने वाले बेबी के लिए बेहद ही खास बात कही, कपिल ने कहा कि हां, मेरे घर में नए मेहमान के स्वागत की तैयारी जोरों पर है, मेरे पास यह जानकारी नहीं है कि आने वाला मेहमान बेटा है कि बेटी, लेकिन जो भी हो, वह स्वस्थ हो, यही ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पापा बनने वाले हैं

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पापा बनने वाले हैं

कपिल ने कहा कि मुझे शुरू से ही बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं, पहले जब छोटे थे तो पुलिस लाइन में रहते थे, तब दूसरों के बच्चे खिलाते थे, अब तो अपना खुद का प्रॉडक्शन है, ये बात कहते हुए कपिल खुद हंस दिए। आपको बता दें कि कपिल ने ये बात उस इवेंट में कही, जहां वो, अर्चना पूरन सिंह और किकू शारदा फिल्म 'एंग्री बर्ड 2' का प्रमोशन करने पहुंचे थे, इस फिल्म में इन तीनों कलाकार ने अपनी आवाज दी है।

यह पढ़ें: Article 370: बौखलाए मियांदाद की गीदड़ भभकी, कहा-भारत डरपोक देश, हमारे पास परमाणु बम,उन्हें साफ कर देंगे

मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं: कपिल शर्मा

मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं: कपिल शर्मा

कपिल ने इवेंट में ये भी कहा कि जब मेरा बच्चा बड़ा होगा या होगी तब मैं उसे अपनी फिल्म 'एंग्री बर्ड 2' दिखाऊंगा और बताऊंगा कि बेटा-बेटी देखो यह मैं हूं, तुम्हारा पापा, जिसने इस फिल्म में काम किया है। आपको बता दें गिन्नी और कपिल ने दिसंबर 2018 में शादी की थी, ये प्रेमविवाह था, जो कि बड़े संघर्षों के बाद शादी में तब्दील हुआ था, दिसंबर में ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है।

गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं कपिल

गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं कपिल

कपिल शर्मा ने खुलकर मीडिया के सामने कहा था कि वो गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं, उसी ने मुझे मेरे बुरे दिनों में संभाला था, कपिल ने कहा था कि वो बहुत ही आध्यात्मिक हैं, उसके पूजा-पाठ का ही असर है कि आज मैं ठीक हूं, मैं उसकी हर बात हमेशा मानूंगा क्योंकि मुझे पता है कि वो सही होती है, मेरे लिए वो दुआ मांगती हैं। मेरे भले के लिए वह हमेशा आस-पास रहती हैं।

यह पढें: Khayyam no more: 'रेखा ने मेरी उमराव जान को हमेशा के लिए अमर कर दिया'

'कपिल बहुत केयरिंग, इमोशनल और प्यारा है'

'कपिल बहुत केयरिंग, इमोशनल और प्यारा है'

जिस पर गिन्नी ने कहा कि मैंने जो कुछ भी किया है वो अपने लिए किया है, मैंने वो ही वापस करने की कोशिश की, जो मैंने कपिल से पाया था, गिन्नी ने कहा कि कपिल बहुत केयरिंग, इमोशनल और प्यारा है, उसने मुझे बहुत प्यार दिया है, मैंने बस वो ही देने की कोशिश की।

यह पढ़ें: Akhilesh Singh : कहलाते थे रायबरेली के रॉबिनहुड, गांधी परिवार भी नहीं दे सका मात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sharma and his wife Ginni Chatrath are expecting their first child and the comedian was in Canada recently to spend some quality time with her. The couple's first baby is due December.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X