• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- COVID-19 महामारी पर ना करें राजनीति

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नाम लिए बिना कोरोना वायरस पर राजनीति ना करने की सलाह दी है। बता दें कि उद्धव ठाकरे की सरकार पर कोरोना वायरस को काबू में करने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए बीजेपी का 'महाराष्ट्र बचाओ' आंदोलन शुरू हो चुका है। इस पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को बीजेपी पर कोरोना वायरस को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उद्धव सरकार में शामिल कांग्रेस ने इस मुहिम को 'भाजपा बचाओ आंदोलन' करार दिया है।

CM Uddhav Thackeray targeted BJP said Do not politics on COVID-19 pandemic

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं सभी से आग्रह करता हूं कि इस मुश्किल घड़ी को राजनीतिक मुद्दा ना बनाए, मैं इस समय राजनीति का खेल नहीं खेलना चाहता। हम इस समय निस्वार्थ अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं और महाराष्ट्र की जनता को हम पर भरोसा है। सीएम उद्धव ने महाराष्ट्र की जनता से अपील की कि वह अपने घरों में ही ईद मनाएं और कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई में एक दूसरे का सहयोग करना होगा। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 47,000 के पार पहुंच चुकी है वहीं, 1600 से अधिक पुलिसकर्मी भी संक्रमित हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, आज सुबह मैंने नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से बात की और उनसे अनुरोध किया कि हमें तैयारी करने के लिए कुछ समय दिया जाए। हम यह नहीं कह सकते कि 31 मई तक लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। हमें देखना होगा कि हम कैसे आगे बढ़ें। आने वाला समय महत्वपूर्ण है क्योंकि वायरस तेजी से बढ़ रहा है। मैं मेडिकल बिरादरी के साथ हर परिस्थिति में होने का भरोसा दिलाता हूं। सीएम ने राज्य के लोगों से कहा कि हमें घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम अतिरिक्त स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ तैयार हैं। मानसून का मौसम आ रहा है, इसलिए, संबंधित बीमारियां भी होंगी। इसलिए, हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।

'क्या षड़यंत्र के तहत महाराष्ट्र में हो रहीं हत्याएं'?, संजय निरुपम ने नांदेड़ में साधु की हत्या पर उठाए सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Uddhav Thackeray targeted BJP said Do not politics on COVID-19 pandemic
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X