• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना: CM केसीआर 35 विधायकों को अपने काम में सुधार करने के लिए लगाएंगे फटकार, 6 महीने का देंगे अल्टीमेटम

तेलंगाना: CM केसीआर 35 विधायकों को अपने काम में सुधार करने के लिए लगाएंगे फटकार, 6 महीने का देंगे अल्टीमेटम
Google Oneindia News

हैदराबाद, 17 जून: टीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव अगले सप्ताह राज्य कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी के लगभग 35 विधायकों को कड़ी चेतावनी देंगे। 35 विधायकों को लगातार 6 महीने से यानी पिछले साल दिसंबर से मासिक सर्वेक्षणों में खराब प्रदर्शन करने को लेकर फटकार लगाई जाएगी। टीआरएस का कहना है कि पार्टी 'गैर-प्रदर्शन करने वाले विधायकों को हमेशा से अपने तरीके से सचेत और सावधान करता रहा है। अगर विधायकों ने अच्छा काम नहीं किया तो 2023 के विधानसभा चुनावों में नेतृत्व को उन्हें अन्य नेताओं के साथ बदलने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

K Chandrashekar Rao

पार्टी सूत्रों ने बताया कि छह महीने का समय देने के बावजूद मई के अंत तक प्राप्त सर्वेक्षण रिपोर्टों के अनुसार विधायकों के प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं देखा गया। सूत्रों ने कहा कि केसीआर इन सर्वेक्षण रिपोर्टों पर राज्य कार्यकारिणी की बैठक में चर्चा करेंगे और 35 विधायकों को अगले छह महीनों में अपने प्रदर्शन में सुधार करने या 'गंभीर कार्रवाई' का सामना करने के लिए तैयार रहने के लिए कड़ी चेतावनी देंगे।थ

हालांकि टीआरएस ने आधिकारिक तौर पर अप्रैल में आईपीएसी के साथ करार किया है, लेकिन संगठन की टीमें तीन स्वतंत्र एजेंसियों के साथ पिछले दिसंबर से सभी विधानसभा क्षेत्रों में समय-समय पर सर्वेक्षण कर रही हैं। सर्वेक्षण उन 16 निर्वाचन क्षेत्रों में भी किए जा रहे थे, जिनका प्रतिनिधित्व टीआरएस द्वारा नहीं किया जाता है।

पार्टी द्वारा विधायकों को टिकट देने से इनकार करने की स्थिति में प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में उपयुक्त वैकल्पिक नेताओं की पहचान करने के लिए भी सर्वेक्षण किया गया है। इसके अलावा रिपोर्ट में उन विधायकों के परिवार के सदस्यों का विवरण भी दिया जाएगा, जो राजनीतिक रूप से सक्रिय' हैं और जिन्हें जनता का समर्थन प्राप्त है।

ये भी पढ़ें- 'ये तो शत्रुघ्न सिन्हा पार्ट 2 बन गए...', अग्निपथ स्कीम की वरुण गांधी ने की आलोचना तो फिल्ममेकर ने कही ये बातये भी पढ़ें- 'ये तो शत्रुघ्न सिन्हा पार्ट 2 बन गए...', अग्निपथ स्कीम की वरुण गांधी ने की आलोचना तो फिल्ममेकर ने कही ये बात

Comments
English summary
CM k chandrashekar rao warn 35 party MLAs faring badly in surveys for 6 months
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X