• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिराग पासवान ने PM मोदी को किया शुक्रिया, भावुक ट्वीट कर लिखा- मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं

|

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पिता राम विलास पासवान के अंतिम संस्कार में मदद के लिए पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है। चिराग पासवान के पिता और कैबिनेट मंत्री राम विलास पासवान का 8 अक्टूबर को निधन हो गया था। कल 10 अक्टूबर को अक्टूबर को राम विलास का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Chirag Paswan

चिराग ने ट्वीट कर लिखा कि "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार।सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना माँगे की।बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूँ।आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनो बढ़ा है।" आगे चिराग ने लिखा कि "आप का आशीर्वाद और स्नेह हमेशा बना रहे।"

एलजेपी-बीजेपी की नजदीकी बनी चर्चा

चिराग पासवान की भाजपा और पीएम मोदी से नजदीकी बिहार चुनाव में चर्चा में बनी हुई है। दरअसल लोजपा बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है। चिराग ने कहा था कि वह जेडीयू से मतभेद के चलते बिहार में अलग चुनाव लड़ेंगे लेकिन उनकी पार्टी एनडीए में बनी रहेगी। यही नहीं लोजपा ने ये भी कहा था कि चुनाव के बाद भाजपा-लोजपा बिहार में सरकार बनाएगी।

लोजपा के बयानों के बाद एनडीए की प्रमुख सहयोगी जेडीयू में नाराजगी की खबरें भी आने लगी थीं। यही वजह रही कि सीटों के बंटवारे के ऐलान के समय भाजपा नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को कहना पड़ा था कि लोजपा एनडीए का हिस्सा नहीं है। साथ ही भाजपा को ये भी कहना पड़ा था कि अगर कोई पार्टी चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर लगाएगी तो पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत भी करेगी। इसके बाद भी भाजपा के कई नेता एलजेपी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतर गए हैं। पार्टी को इसे लेकर चेतावनी भी जारी करनी पड़ी है।

पिता को मुखाग्नि देने के बाद बेहोश होकर गिर पड़े चिराग पासवान, दर्शन के लिए उमड़ा जन सैलाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chirag paswan thanks pm narendra modi in emotional tweet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X