• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Election 2020: चिराग पासवान की अपील, BJP के समर्थन में करें वोट, भाजपा-लोजपा ही बनाएगी सरकार

|

पटना: Bihar Election Chirag Paswan:भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 'वोट कटवा' और भ्रम पैदा करने वाले आरोपों के बाद भी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दावा किया है कि आने वाले दिनों में भाजपा और लोजपा मिलकर सरकार बनाएगी। चिराग पासवान ने अपील की है कि बीजेपी के समर्थन में उनके पार्टी के समर्थक वोट दें। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार (17 अक्टूबर) को पांच सीटों पर बीजेपी के साथ "दोस्ताना लड़ाई" होगी, जहां उसने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। शनिवार शाम को अमित शाह ने कहा कि एनडीए के सीएम नीतीश कुमार ही होंगे।

Chirag Paswan

चिराग पासवान बोले- BJP-LJP मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार (17 अक्टूबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं। लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदद करें। भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे।जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा।

अमित शाह बोले- गठबंधन से अलग होने का फैसला LJP का

सीएनएन न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने शनिवार (17 अक्टूबर) को कहा कि चिराग पासवान क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, ये तो वही जानते हैं। लेकिन बिहार में हमारे सीएम तो नीतीश कुमार ही होंगे। अगर बीजेपी को ज्यादा सीटें मिलती हैं तो भी सीएम नीतीश ही होंगे। अमित शाह ने कहा, 'कोई अगर, मगर की बात नहीं है। नीतीश कुमार बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। हमने सार्वजनिक घोषणा की है और हम इसे लेकर प्रतिबद्ध हैं।'

Chirag Paswan
    Bihar Election 2020: Amit Shah बोले- हर हाल में Nitish Kumar ही होंगे अगले CM | वनइंडिया हिंदी

    LJP के बारे में अमित शाह ने कहा, लोक जनशक्ति पार्टी को पर्याप्त संख्या में सीटों की पेशकश की गई थी। लेकिन फिर भी वो नहीं माने। चिराग पासवान तैयार नहीं हुए। गठबंधन से अलग होने का उनका फैसला था, हमारा नहीं।

    प्रकाश जावड़ेकर ने लोजपा को कहा 'वोट कटवा पार्टी'

    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने लोजपा को हाल ही में 'वोट कटवा पार्टी' बताया था। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था, बिहार में लोजपा ने अपना अलग रास्ता चुना है और वो हमसे अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं। एलजेपी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर वो भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और झूठी बयानबाजी भी कर रहे हैं। बीजेपी की कोई भी दूसरी टीम नही हैं। बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी चार पार्टियों गठबंधन है।

    ये भी पढ़ें- NDA गठबंधन का हिस्सा नहीं है एलजेपी, भ्रम और मुगालते में न रहें चिराग पासवानः भाजपा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar Election 2020: Chirag Paswan appeals for vote in support of BJP for a BJP-LJP govt in Bihar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X