• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गर्मी में भारी पड़ रही पहाड़ों पर छुट्टियां, रोहतांग के पास दो दिनों से जाम में फंसे सैलानी

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली और देश के कई इलाकों में भीषण गर्मी पड़ रही है। ऐसे में लोग पहाड़ी इलाकों में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। लेकिन यहां पहुंच रहे कई लोग इस फैसले पर पछता रहे हैं क्योंकि इन इलाकों में लंबे जाम से हालात बदतर हैं। बीते रविवार को नौनीताल व अन्य पर्वतीय इलाकों से लौटते हुए पर्यटक 5 किलोमीटर लंबे जाम में फंस गए। कुछ मिनटों के सफर को तय करने में घंटों लग गए। पुलिस भी हालातों पर काबू पाने में असमर्थ दिखी।

गाड़ियां छोड़ पैदल ही चल पड़े लोग

गाड़ियां छोड़ पैदल ही चल पड़े लोग

पहाड़ी इलाकों में पिछले कई दिनों से यातायात को लेकर अव्यवस्था फैली हुई है। रविवार को सुबह से नैनीताल रोड पर शीश महल से ऊपर जाम लगना शुरू हो गया। यहां शाम को सड़कों पर जाम से बुरा हाल था। शीश महल से भुजियाघाट वाहनों की लंबी कतार थी। हालात ऐसे थे कि लोग जाम से निकलने के लिए गाड़िया छोड़ पैदल ही चल पड़े।

कुल्लू मनाली में 2 दिन से फंसे 6 सैलानी

कुल्लू मनाली में 2 दिन से फंसे 6 सैलानी

वहीं अन्य पहाड़ी इलाकों का भी कुछ ऐसा ही हाल था। कुल्लू मनाली की सैर करने आए 6 युवा दो दिन से वहीं फंसे हुए हैं। ये लोग मनाली से शुक्रवार को रोहतांग के लिए निकले लेकिन यहां अचानक भुस्खलन के चलते रास्ता बंद हो गया। यहां भी वाहनों के लंबी कतार है। इस कतार के बीच दिल्ली के के आलेख गुप्ता, विशाल, स्मित, राजेन्द्र सिंह और अनिल कपूर की टवेरा भी दो दिनों से फंसी हुई है।

भूख से परेशान जाम में फंसे लोग

भूख से परेशान जाम में फंसे लोग

सीमा सड़क संगठन और बॉर्डर रोड टास्क फोर्स (बीआरटीएफ) की टीम इस जाम से लोगों को छुटकारा दिलाने की कोशिश में जुटी है। वे रास्ता साफ करने में जुटे हैं लेकिन दो दिन से फंसे लोगों का भूख से बुरा हाल है। इसके अलावा मोबाइल फोनों की बैटरी भी जवाब दे रही है।

अगले तीन घंटों में हिमाचल में आ सकता है आंधी-तूफान, मौसम विभाग ने 8 जिलों में अलर्ट जारी किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chilling in hills during summer turned annoying, people stuck in traffic jam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X