• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली पुलिस का बयान, सीएम केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले शख्स की दिमागी हालत ठीक नहीं

|

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने के आरोपी अनिल कुमार शर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। शुरुआती पूछताछ के बाद आरोपी अनिल कुमार शर्मा को लेकर पुलिस का बयान भी आया है। सीएम केजरीवाल को धमकी देने के कारण स्पेशल सेल और इंटेलिजेंस ब्यूरो ने आरोपी से साझा पूछताछ की। इस बाबत जेसीपी राजेश खुराना ने बताया कि पूछताछ के दौरान पाया गया कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंका था

केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंका था

अरविंद केजरीवाल पर ये हमला उस वक्त हुआ जब दोपहर करीब 2.10 बजे मुख्यमंत्री अपने ऑफिस से बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान आरोपी शख्स उनके पास आया और बातचीत के दौरान पैर छूने के लिए झुका। इसके बाद उसने अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक दिया। इस हमले में अरविंद केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी हुआ है। खबर के मुताबिक आरोपी अपनी मां के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगने सीएम केजरीवाल के पास गया था।

ये भी पढ़ें: सीताराम केसरी को बाथरूम में बंद करके अध्यक्ष पद से निकाला गया- पीयूष गोयल

AAP ने लगाया बीजेपी पर हमले का आरोप

AAP ने लगाया बीजेपी पर हमले का आरोप

वहीं, केजरीवाल पर हमले का जिक्र करते हुए आम आदमी पार्टी ने ट्वीट किया कि दिल्ली पुलिस से सुरक्षा में गंभीर चूक हुई है। यहां तक कि मुख्यमंत्री भी दिल्ली में सुरक्षित नहीं हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब अरविंद केजरीवाल पर इस तरह से हमला हुआ हो। इससे पहले उन पर स्याही, जूता, चप्पल भी फेंका जा चुका है।

बीजेपी ने कहा- केजरीवाल ने ही अपने ऊपर कराया हमला

बीजेपी ने कहा- केजरीवाल ने ही अपने ऊपर कराया हमला

इस हमले के बाद आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और हमले की निंदा की। उन्होंने हमले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। जबकि बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ही अपने ऊपर हमला करवाया है। फिलहाल मिर्च पाउडर फेंके जाने की घटना के बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chilli powder attack on arvind kejriwal, police says man mentally unstable
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X