• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राफेल को लेकर चिदंबरम का सरकार पर तंज, कहा- लगता है चोर ने लौटा दिए दस्तावेज

|

नई दिल्ली। राफेल डील से जुड़े दस्तावेज चोरी हो जाने को लेकर पिछले कई दिनों से बवाल मचा हुआ है ऐसे में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दस्तावजों के चोरी होने की जगह कॉपी किए जाने का दावा किया। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तंज किया है। चिदंबरम ने कहा कि लगता है चोर ने सरकार को राफेल के दस्तावेज लौटा दिए हैं।

chidambaram comments on government for rafale, says- i think thief returned the documents

चिदंबरम ने एक ट्वीट में लिखा कि- 'बुधवार को सरकार ने कहा कि दस्तावेज चोरी हो गए। शुक्रवार को कहा कि दस्तावेजों की फोटो कॉपी चोरी हुई है। मुझे लगता कि बीच में गुरुवार को चोर ने दस्तावेज लौटा दिए।' एक अन्य ट्वीट में चिदंबरम ने लिखा- मैं सरकार की इस समझ को सलाम करता हूं।

दरअसल अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल की ओर से शुक्रवार को ये दावा किया गया था कि राफेल डील की फाइल चोरी नहीं हुई बल्कि उनकी फोटो कॉकी करवाई गई है। उन्होंने कहा कि इस डील की जांच की मांग उठा रहे लोगों ने डॉक्यूमेंट की कॉपी का इस्तेमाल किया था। वेणुगोपाल ने कहा था कि- 'मुझे पता चला है कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि मैंने सुप्रीम कोर्ट में रक्षा मंत्रालय से राफेल के दस्तावेज चोरी होने की बात कही है। यह कहना कि मैंने कहा है कि दस्तावेज चोरी हो गए, पूरी तरह से गलत है।' बता दें कि राफेल डील को लेकर लंबे समय से विपक्ष सरकार पर हमलावर है और इसमें बड़े घोटाले की बात कह रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बार बार इस डील क लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं और इसी बीच डील के दस्तावेज चोरी हो जाने की खबर से अफरातफरी मच गई और विपक्ष को हमला करना का एक और अवसर मिल गया।

अटॉर्नी जनरल बोले, चोरी नहीं हुए राफेल के दस्तावेज, फोटोकॉपी का हुआ उपयोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chidambaram comments on government for rafale, says- i think thief returned the documents
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X