• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Champion of Change Award: शिल्पा शेट्टी ने प्रणब मुखर्जी के छूए पैर, तस्वीर हुई Viral

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा में से एक शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को साल 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, दोनों ही हस्तियों को ये अवार्ड 'स्वच्छ भारत अभियान' के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए मिला है।

'चैंपियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड से नवाजी गई शिल्पा शेट्टी

'चैंपियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड से नवाजी गई शिल्पा शेट्टी

सोमवार को दिल्ली में भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शिल्पा को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जब शिल्पा शेट्टी के इस अवार्ड से नवाजा गया तो उन्होंने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का पैर छुकर आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लोग शिल्पा शेट्टी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

यह पढ़ें: Kapil Sharma Show: अर्चना जैसी साड़ी में दिखे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है माजरा?यह पढ़ें: Kapil Sharma Show: अर्चना जैसी साड़ी में दिखे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है माजरा?

शिल्पा शेट्टी ने इस साल 480 पेड़ लगाए हैं

शिल्पा शेट्टी ने इस साल 480 पेड़ लगाए हैं

इस अवार्ड को मिलने के बाद शिल्पा ने कहा कि मैं यह अवॉर्ड पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। अपने देश को स्वच्छ रखना हर नागरिक का कर्तव्य है, जब हम अपना घर साफ रखते हैं तो देश का क्यों नहीं है, शिल्पा ने आगे कहा कि इस साल मैंने 480 पेड़ लगाए हैं, वैसे यह हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ अभी के लिए नहीं बल्कि भविष्य के बारे में भी सोचें।

13 साल बाद फिल्म 'हंगामा 2' से पर्दे पर वापसी

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्म 'हंगामा 2' को लेकर चर्चित हैं, पूरे 13 साल बाद शिल्पा शेट्टी पर्दे पर कमबैक कर रही हैं, फिल्म प्रिय दर्शन की है, इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के अलावा आशुतोष राणा, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और एक्ट्रेस प्रनिता सुभाष मुख्य किरदार में नजर आएंगे, 2003 में रिलीज हुई ओरिजिनल फिल्म में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन ने अभिनय किया, ये एक बड़ी हिट थी।

यह पढ़ें: Crystal Award at WEF 2020: दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, खुद हुई थीं डिप्रेशन की शिकारयह पढ़ें: Crystal Award at WEF 2020: दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, खुद हुई थीं डिप्रेशन की शिकार

English summary
Shilpa Shetty touches former President Pranab Mukherjee's feet as she and hubby Raj Kundra get honoured with Champion of Change 2019 Award.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X