• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फेसबुक पर शरद पवार के खिलाफ अपमानजनक पोस्‍ट शेयर करने वाली मराठी एक्‍ट्रेस केतकी को हिरासत में लिया गया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ ठाणे शहर में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट साझा करने का मामला दर्ज किया गया था और हिरासत में ले लिया गया है। एक्‍ट्रेस चितले के द्वारा लिखी गई पोस्‍ट के बाद एनसीपी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

narathi

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ एनसीपी प्रमुख शरद पावा के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट साझा करने के लिए कुल तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। एक्‍ट्रेस ने हालांकि शरद पवार का नाम नहीं लिखा था लेकिन उन्‍होंने 80 साल उम्र लिखते हुए ये पोस्‍ट लिखी थी। एनसीपी के मुखिया की उम्र 81 साल है। पुलिस अधिकारी ने बताया

"स्वप्निल नेटके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन में केतकी चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि एक्ट्रेस ने पवार के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी और उनके इस पोस्ट से राज्य में दोनों राजनीतिक दलों के बीच संबंध और तनावपूर्ण हो सकते हैं।"

टीवी और फिल्म अभिनेत्री ने एक दिन पहले अपने फेसबुक पर जो कमेंट लिखाउस पर प्रतिक्रिया देते हुए, महाराष्ट्र के आवास विकास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कहा था कि एनसीपी के युवा कार्यकर्ता एक्‍ट्रेस की इस पोस्‍ट पर महाराष्ट्र के कम से कम 100-200 पुलिस स्टेशनों में मामला दर्ज कराएंगे।

शिवसेना के संजय राउत ने शिवसेना के संजय राउत ने "एक राष्ट्र, एक भाषा" पर अमित शाह का किया सपोर्ट, जानें क्‍या कहा

Comments
English summary
Case registered against Marathi actress Ketki for writing post on Facebook against Sharad Pawar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X