आंखों के सामने नाबालिग बहन को सेक्स करते देख भाई बना हत्यारा

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। भाई ने बहन को एक युवक के साथ शारिरिक संबंध बनाते हुए अपनी आंखों से देखा और उसको बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद भाई हत्यारा बन गया और उसने बहन को मार डाला। एक युवक के साथ नहीं बहुत से युवकों के साथ अफेयर होने की वजह से बहन का यह रवैया भाई को बिल्कुल पसंद नहीं था। आखिरकार एक दिन भाई ने बहन का पीछा किया और उसको मौत के घाट उतार दिया।

Read Also: झगड़ा होने पर पति ने उठा लिया चाकू, काट ली पत्नी की नाक

भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ में हुआ खुलासा

भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ में हुआ खुलासा

पुणे के चाकण पुलिस स्टेशन को कुछ दिनों पहले एक 17 वर्षीय युवती की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले में 19 साल के आरोपी भाई को हिरासत में लिया है। हत्या करने के बाद भाई पुलिस को अलग-अलग बयान देकर गुमराह करता रहा पर उसके फोन लोकेशन और उसकी गतिविधियों की वजह से पुलिस को उसपर शक था। आखिरकार पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ में युवक ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि अपनी बहन को एक युवक के साथ शारिरिक संबंध बनाते देखकर मेरा खून खौल उठा था इसलिए हत्या कर दी।

बहन की हरकत से परेशान था भाई

बहन की हरकत से परेशान था भाई

आरोपी भाई ने अपनी 17 वर्षीय बहन की कुछ दिनों पहले कुल्हाड़ी से काफी वार करके मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन का चाल-चलन अच्छा नहीं था। उसके काफी युवकों के साथ प्रेम संबंध थे। बहन के काफी लड़कों के साथ शारिरिक संबंध बनाने की बात उसे पता थी। बहन अपनी इस हरकत की वजह से खानदान का नाम और इज्जत मिट्टी में मिला रही थी। भाई ने कहा कि इस बारे में अपनी बहन को काफी समझाया भी था लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आयी थी। उसकी इस तरह की हरकत पर पाबंदी लगाने के लिए बहन को रंगे हाथ पकड़ने की ठान ली।

हत्या वाले दिन बहन का किया था पीछा

हत्या वाले दिन बहन का किया था पीछा

हत्यावाले दिन बहन 11 बजे के करीब बहन घर से बाहर निकली थी। आरोपी ने अपनी बहन का पीछा किया और उसे एक युवक के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा। लखन को उस वक्त बहन पर काफी गुस्सा आया, उसने आव देखा न ताव, बहन पर कुल्हाडी़ी से काफी वार करके हत्या कर दी और वहां से चुपचाप घर चला आया ताकी लोगों को लगे कि हत्या के समय वो घर पर ही था।

भाई ने जुर्म कबूला, मोबाइल लोकेशन से गुनहगार धराया

भाई ने जुर्म कबूला, मोबाइल लोकेशन से गुनहगार धराया

पुलिस को मृतक युवती के भाई पर पहले से शक था, पुलिस ने उसकी गतिविधियों को ध्यान रखते हुए और मोबाइल लोकेशन से इस मर्डर का खुलासा किया। जहां पर युवती का मर्डर हुआ था तो वहां पर आरोपी के मौजूद होने का लोकेशन मोबाइल द्वारा पता चल रहा था। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने आखिरकार अपना अपराध कबूल कर लिया। साथ ही पुलिस ने बताया कि जिस युवक के साथ शीतल उस वक्त मौजूद थी वो वहां से डर के फरार हो गया था। उसे डर था कि पुलिस के पास जाने पर पुलिस उस पर ही शक करेगी।

Read Also: जब सुहागरात की सेज पर दुल्हन को दूल्हे की जगह उसका बाप मिला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brother murdered sister when he saw her making physical relation in Pune, Maharashtra.
Please Wait while comments are loading...