• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रेमी ने पेट्रोल डालकर लगाई आग तो लड़की ने जलते हुए उसे भी कसकर पकड़ा, दोनों की मौत

|

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका को आग के हवाले कर दिया। लड़की की उम्र अभी महज 24 साल ही थी, जो एक कोविड सेंटर में नर्स का काम करती थी। इस घटना में लड़के की भी मौत हो गई।

4 साल बाद रिश्ता किया खत्म

4 साल बाद रिश्ता किया खत्म

दरअसल एक लड़का और लड़की पिछले चार साल से रिलेशन में थे। इस बीच दोनों के बीच कुछ बात हुई और उन्होंने रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया। लड़की प्रेमी से रिश्ता पूरी तरह खत्म करके अपनी जिंदगी जीने लगी, लेकिन लड़का ये बात मानने को तैयार नहीं था। वो लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बनाता रहा। इसके अलावा वो उसका आए दिन पीछा भी करता था। जिस वजह से लड़की काफी परेशान रहती थी।

थाने में की थी शिकायत

थाने में की थी शिकायत

5 अक्टूबर को लड़की ने प्रेमी से परेशान होकर विजयवाड़ा के गवर्नरपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत कर दी। पुलिस ने भी तुरंत लड़के को बुला लिया और चेतावनी दी। तब लड़के ने एक अंडरटेकिंग दिया था, जिसमें उसने कहा कि वो अब से लड़की का पीछा नहीं करेगा। जिस पर लड़की ने भी शिकायत वापस लेकर मामला खत्म कर दिया, लेकिन उसे नहीं पता था कि इस शिकायत का अंजाम बहुत ही बुरा होने वाला है।

आग से घिरी लड़की ने लड़के को खींचा

आग से घिरी लड़की ने लड़के को खींचा

सोमवार को लड़की अपने काम से घर लौट रही थी। तभी उसके पीछे लड़का आ गया। इस दौरान दोनों में जमकर बहस हुई। लड़का पुलिस कंप्लेन से बहुत ज्यादा नाराज था। कुछ ही देर में बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि लड़के ने पेट्रोल निकाला और लड़की को आग के हवाले कर दिया। आग से घिरी लड़की ने भी लड़के को कसकर पकड़कर अपनी ओर खींच लिया, जिससे वो भी बुरी तरह झुलस गया। पुलिस के मुताबिक आसपास के लोग आवाज सुनकर पहुंचे और आग बुझाकर दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

यूपी विधानसभा के सामने महिला ने खुद को लगाई आग, जानिए क्या है वजह?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boyfriend set girl on fire, she pulls accused into fire in andhra pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X