• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज और साजिद खान के बाद बुकी सोनू जालान ने लिया बड़े कारोबारी का नाम

आईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज और साजिद खान के बाद बुकी सोनू जालान ने किया बड़े कारोबारी के नाम का खुलासा
By Rizwan
Google Oneindia News

मुंबई। आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में गिरफ्तार किए गए बुकी सोनू जालान ने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और साजिद खान के बाद बड़े बिल्डर अमित जालान का नाम भी लिया है। सोनू के नाम लेने के बाद ठाणे पुलिस ने अमित जालान को समन जारी कर जांच में शामिल होने को कहा है। अमित से भी अब मामले में पूछताछ होगी।

sonu jalan

एक दिन पहले ही बुकी सोनू जालान ने ठाणे क्राइम ब्रांच के एंटी एक्स्टॉर्सन सेल के सामने बॉलिवुड के फिल्ममेकर साजिद खान पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि उन्होंने साल 2008 में खेले गए क्रिकेट मैच में सट्टा लगाया था। जालान से मिली जानकारी के आधार पर ही ठाणे पुलिस ने बीते हफ्ते रबाज खान को तलब किया था और उनसे पूछताछ की थी।

15 मई को डोंबिवली से चलने वाली एक सट्टेबाजी रैकेट में चार की गिरफ्तारी हुई थी, जिसे सोनू जालान नाम का बुकी चला रहा था। उससे पूछताछ के दौरान ही अरबाज खान और दूसरे लोगों का नाम भी सामने आया। सोनू जालान जालान आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी को लेकर पहले भी पुलिस की रडार पर हा है। उसे 2012 में भी गिरफ्तार किया था, तब भी पूछताछ में उसने सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक श्रीलंका के खिलाड़ी के साथ मिल करोड़ों की सट्टेबाजी और फिक्सिंग की बात कही थी।

<strong>कौन है बुकी सोनू जालान, इस मैच फिक्सर के बारे में जानिए 5 बड़ी बातें</strong>कौन है बुकी सोनू जालान, इस मैच फिक्सर के बारे में जानिए 5 बड़ी बातें

Comments
English summary
Bookie Sonu Jalan IPL betting case named Amit Jalan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X