• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार की तबीयत ठीक, धर्मेंद्र ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

|

मुंबई, जून 07: बॉलवीड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआएं करने लगे हैं। सोमवार को मेगास्टार धर्मेंद्र ने भी फैंस से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की है। धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी सलामती की दुआ मांगी। अब दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार है, जिसके बाद धर्मेंद्र ने फैंस को इसके लिए धन्यवाद दिया है।

    Dilip Kumar Health Update: अब कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, डॉक्टर ने दी ये जानकारी | वनइंडिया हिंदी
    धर्मेंद्र ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

    धर्मेंद्र ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

    अपने ट्विटर हैंडल पर 85 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ बैठे हुए हैं।इस पुरानी तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा 'दोस्तों, दिलीप साहब एक नेक रूह इंसान... एक अजीम फंकार के लिए आप की रूह से उठी दुआं जरूर बार आएगी, जी जान से शुक्रिया आप सब का।

    ...मेरे प्यारे भाई जल्द ठीक हो जाएं

    ...मेरे प्यारे भाई जल्द ठीक हो जाएं

    वहीं इससे पहले रविवार को जब दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई तब अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने युवा दिनों से एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की। थ्रोबैक तस्वीर में धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार को गले लगाया, जबकि वे दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे थे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मालिक से दुआ कीजिये मेरे प्यारे भाई.. हमारे यूसुफ साहिब जल्द सेहत याब हो जाएं।"

    दिलीप कुमार की तबीयत ठीक

    दिलीप कुमार की तबीयत ठीक

    दरअसल, दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में रविवार को भर्ती कराया गया था। उन्हें पिछले दो दिनों से सांस लेने में परेशानी महसूस हो रही थी। ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार फिलहाल आईसीयू वार्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। वहीं दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनके ट्व‍िटर हैंडल के जर‍िए बताया कि उनकी तबीयत ठीक है।

    शेयर किया जा रहा पल-पल का अपडेट

    शेयर किया जा रहा पल-पल का अपडेट

    वहीं अस्पताल में दिलीप कुमार का इलाज कर रहे पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर ने हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उनको आईसीयू वार्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा कि मीडिया के सभी लोगों से एक अहम गुजारिश। साहब के करोड़ो फँस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है। आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।

    दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्तीदिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

    English summary
    bollywood news actor Dharmendra share pic with Dilip Kumar and says fans to pray for recovery him
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X