• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाई के जन्मदिन पर सारा अली खान ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, लोगों ने खूब किया ट्रोल

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (sara ali khan) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि अभी तक वह सबसे कम ट्रोल होने वाली अभिनेत्री मानी जाती रही हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्रान पर भाई इब्राहिम अली खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो शायद कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगीं। जिसके बाद इन लोगों ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने सारा की तस्वीर को लेकर कमेंट बॉक्स में काफी उलटे सीधे कमेंट तक किए।

इंस्टाग्राम पर भाई के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं

इंस्टाग्राम पर भाई के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं

दरअसल पांच मार्च को सारा के भाई इब्राहिम का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भाई के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह भाई के साथ बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। सारी की ये तस्वीरें मालदीव वेकेशन की हैं। अभिनेत्री ने भाई के साथ ऐसी दो तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह बिकिनी में दिख रही हैं। इन्हीं तस्वीरों पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि भला भाई के साथ सारा कैसे बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर कर सकती हैं।

क्या बोल रहे हैं लोग?

लोग सारा की तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें ढंग से कपड़े पहनने की सलाह दे रहा है तो कोई उन्हें भाई के सामने बिकिनी ना पहनने की बात कह रहा है। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो सारा के धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है, 'भाई के साथ ऐसी तस्वीर, कोई और तस्वीर नहीं मिली.. बद्तमीज सारा।' वहीं एक शख्स ने लिखा है, 'डूब के मर जाओ, भाई बहन के पवित्र रिश्ते को बदनाम ना करो।'

भाई को दी जन्मदिन की बधाई

भाई को दी जन्मदिन की बधाई

सारा ने भाई इब्राहिम को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई। आप जितना जानते हो मैं आपको उससे ज्यादा प्यार करती हूं। आज आपको बहुत मिस कर रही हूं!! काश मैं आपके साथ होती' वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आज कल' में नजर आई थीं। दोनों की जोड़ी से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

महाराष्ट्र में CID की वेबसाइट हैक, मोदी सरकार के लिए लिखी गई ये चेतावनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress sara ali shared photos in bikini with brother ibrahim people trolled.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X