• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक के लिए भेजा लीगल नोटिस, अपना नाम वापस अंजना किशोर पांडे किया

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का लीगल नोटिस भेजा है, साथ ही रखरखाव के लिए खर्च का भी दावा किया है। उन्होंने यह नोटिस 7 मई को इमेल और व्हाट्सएप के जरिए अपने पति को भेजा है। दरअसल लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट की सेवा उपलब्ध नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने यह नोटिस व्हाट्सएप और इमेल के जरिए भेजा है। यह नोटिस आलिया ने अपने वकील अभय सहाय के जरिए भेजा है। आलिया के वकील का कहना है कि अभी तक नवाजुद्दीन की ओर से इसका जवाब नहीं आया है।

    Nawazuddin Siddiqui's wife Aaliya sends Legal Notice to Hubby & asks for Divorce | वनइंडिया हिंदी
    नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर संगीन आरोप

    नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर संगीन आरोप

    अभय सहाय ने बताया कि मेरी मुवक्किल ने व्हाट्सएप के जरिए भी नोटिस भेजा है, लेकिन अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। यह नोटिस तलाक और रखरखाव के दावे के लिए भेजा गया है। वकील का कहना है कि वह इस नोटिस की अधिक जानकारी नहीं दे सकते हैं क्योकि यह गोपनीय है, लेकिन इतना जरूर बताना चाहेंगे कि इसमे नवाजुद्दीन और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ काफी संगीन आरोप हैं। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2009 में हुी थी और दोनों के दो बच्चे हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन ने शीबा से शादी की थी जोकि कुछ ही दिन में टूट गई थी।

    क्या कहना है पत्नी का

    क्या कहना है पत्नी का

    एक निजी न्यूजपेपर से बातचीत में आलिया ने बताया कि ऐसी कई बातें हैं जो मैं सार्वजनिक तौर पर नहीं कहना चाहती हूं, लेकिन हमारी दिक्कतें शादी के बाद ही शुरू हो गई थीं। लॉकडाउन में दो महीने के समय ने मुझे काफी कुछ सोचने का वक्त दिया। शादी में आत्मसम्मान काफी जरूरी होता है, वो मेरी खत्म हो चुकी थी, वह बिल्कुल नहीं बचा था। मैं खुद को हमेशा अकेला महसूस करती थी। उन्होंने बताया कि मैंने अपना असली नाम अंजना किशोर पांडेय वापस से अपना लिया है, मैं निजी लाभ के लिए पुराने नाम के साथ नहीं रहना चाहती हूं। अंजना किशोर पांडे ने कहा कि मैं समय से साथ चलना चाहती हूं, मैंने भविष्य के बारे में बहुत नहीं सोचा है, मैं दोबारा शादी नहीं करना चाहती हूं। समझौते की कोई गुंजाइश नहीं बची है। वह कहती हैं कि मैंने दोनों बच्चों को पाला है और उन्हें बड़ा किया है मैं उन्हें अपने साथ ही रखना चाहती हूं।

    लॉकडाउन में पहुंचे अपने घर

    लॉकडाउन में पहुंचे अपने घर

    बता दें कि नवाजुद्दीन फिलहाल अपने गृहक्षेत्र उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में अपने परिवार के साथ हैं। वह यहां 12 मई को महाराष्ट्र प्रशासन से विशेष अनुमति लेकर सड़क के रास्ते यात्रा करके अपने घर पहुंचे हैं, जहां प्रशासन ने उन्हें 14 दिन तक के लिए क्वारेंटीन में रहने के लिए कहा है। सोमवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने घर पहुंचे हैं। नवाजुद्दीन मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंचते ही पूरे परिवार के साथ होम क्वारंटाइन हो गए हैं। मुजफ्फरनगर के एडिशनल डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में महाराष्ट्र से आए हैं। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। प्रोटोकॉल के मुताबिक, नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार सदस्यों को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटी किया गया है।

    ट्वीट कर दी जानकारी

    ट्वीट कर दी जानकारी

    इस बाबत ट्वीट करके नवाजुद्दीन ने बताया कि हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु हो गई थी और मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार चिंता का दौरा पड़ा है। हमने सभी गाइडलाइन का पालन किया और अब हम अपने घर में क्वारेंटीन हैं। जानकारी के अनुसार नवाजु्द्दीन ने और उनके परिवार का कोरोना संक्रमण टेस्ट मुंबई में ही करा लिया गया था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव है। रास्ते में कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी।

    इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर की कोरोना पॉजिटिव मां को नहीं मिल रहा था बेड, तभी संजय दत्त ने घुमाया फोन, फिर...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui send legal notice for divorce changes her name.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X