• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता सरकार के खिलाफ जो आवाज उठाता है उसकी हत्‍या कर दी जाती है: तेजस्‍वी सूर्या

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अपने नेता की हत्या और राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुरुवार को कोलकाता की सड़कों पर उतरी। बीजेपी ने राज्य में ममता सरकार पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने में नाकाम होने का आरोप लगाया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्‍व में राज्य सचिवालय नवन्ना का घेराव किया। बीजेपी नेताओं का दावा है कि नवान्न चलो अभियान के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। अभियान के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवादताता सम्मेलन में सूर्या ने कहा, "आज का दिन बंगाल के राजनीतिक इतिहास में काला दिन है।

ममता सरकार के खिलाफ जो आवाज उठाता है उसकी हत्‍या कर दी जाती है: तेजस्‍वी सूर्या

उन्‍होंने कहा 'यह लोकतंत्र के लिए काला दिन है। दिनदहाड़े लोकतंत्र और संवैधानिक अधिकारों की हत्या ममता बनर्जी सरकार द्वारा की गई है। देश की सबसे भ्रष्ट सरकार पश्चिम बंगाल में है। राज्य में सिंडिकेट और कट मनी गवर्नमेंट की वजह से बेरोजगारी बढ़ रही है।' भ्रष्टतम सरकार के खिलाफ जो युवा आवाज उठाता है, उसकी हत्या कर दी जाती है। पिछले दो वर्षों में 120 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गयी है। उन्होंने कहा, "आज बंगाल में लोकतंत्र को बचाना है। बंगाल के सभी राष्ट्रवादी युवाओं को आश्वास्त करने आया हूं। भारत के युवा आपके साथ खड़े हैं। बंगाल अकेला नहीं है। देश के सभी राष्ट्रवादी युवा बंगाल के युवाओं के साथ हैं।

तजस्‍वी ने कहा कि संघर्ष अभी शुरू हुआ है। बीजेपी युवा मोर्चा से ममता दीदी डर गई हैं इसलिए नबान्न को दो दिन तक बंद किया। उन्होंने कहा, "यह डर अच्छा है। इस डर से नया बंगाल व नया भारत बनेगा। ममता बनर्जी का अंधेरा हटेगा, नया सूरज का उदय होगा और भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बंगाल में बनेगी। यह केवल एक पार्टी का आंदोलन नहीं, वरन जन आंदोलन है। सूर्यां ने कहा, "पुलिस ने जिस बर्बरता के साथ शांति व प्रजातांत्रिक तरीके से निकाले जा रहे जुलूस पर हमला किया, इससे साफ है कि पुलिस ममता बनर्जी की कठपुतली की तरह व्यवहार कर रही थी। वह टीएमसी के गुंडों के निर्देश पर काम कर रही थी।

आयकर विभाग ने जयललिता की पूर्व सहयोगी शशिकला की 2000 करोड़ रुपए की संपत्ति को किया सीज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
‘Black Day For Democracy’: Tejasvi Surya Slams Mamata Govt After Police action on BJP Protestors in Kolkata.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X