India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आंध्र प्रदेश: PM मोदी की सुरक्षा में सेंध, 4 कांग्रेसी कार्यकर्ता गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

अमरावती, 04 जुलाई: पीएम मोदी ने सोमवार को अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए के आंध्र प्रदेश के भीमावरम पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। मोदी के चॉपर के टेक ऑफ के दौरान कांग्रेस ने काफी नजदीक जाकर काले गुब्बारे छोड़कर विरोध प्रर्दशन किया है। यही नहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता 'मोदी गो बैक' के नारे लगाते दिखे। कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी ने पीएम मोदी की सुरक्षा की चिंता जाहिर की है।

    PM Security Breach: Helicopter के पास Congress Workers ने उड़ाए Black Balloon | वनइंडिया हिंदी |News
    black balloons released by protesters close to PM Modis chopper in Andhra

    जिस एयरपोर्ट से पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी थी, वहां कांग्रेस के कुछ नेता विरोध कर रहे थे। प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए उन्हें काले गुब्बारे और तख्तियां पकड़े देखा गया था। बाद में जब पीएम मोदी के चॉपर ने उड़ान भरी तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन काले गुब्बारों को आसमान में छोड़ दिया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि ये काले गुब्बारे पीएम मोदी के चॉपर का काफी नजदीक उड़ रहे थे।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गन्नावरम एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी उसी समय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के पास स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की छत से काले गुब्बारे उड़ाए। इस पूरे मामले को पुलिस ने पीएम की सुरक्षा में सेंध से जोड़ा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की है।

    इस बीच कृष्णा जिला के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कांग्रेस के 4 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के गन्नावरम हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद काले गुब्बारे छोड़ने के आरोप में कांग्रेस के 4 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया है।

    मूसेवाला की हत्या में शामिल था ये 19 साल का शार्प शूटर, सबसे करीब जाकर दोनों हाथों से चलाई थीं गोलियांमूसेवाला की हत्या में शामिल था ये 19 साल का शार्प शूटर, सबसे करीब जाकर दोनों हाथों से चलाई थीं गोलियां

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने गन्नवरम हवाई अड्डे के आसपास के क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा काले गुब्बारे छोड़े जाने पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने मांग की कि घटना की जांच की जाए और साजिश रचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वीरराजू ने कहा कि उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में गुब्बारों को उड़ाने को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री की सुरक्षा दांव पर थी, और वह इसकी शिकायत केंद्रीय गृह मंत्रालय से करेंगे।

    Comments
    English summary
    black balloons released by protesters close to PM Modi's chopper in Andhra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X