• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा बोले- "ममता जी के पांव के नीचे से बंगाल की गद्दी खिसक चुकी है, वे बौखलाहट में हैं"

|

नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर सियासत गरमा चुकी है। ममता बनर्जी से बंगाल की सत्‍ता हथियाने के लिए भाजपा एड़ी चोटी का दम लगा रही है। वहीं भाजपा के नेता ममता बनर्जी की चुनाव में हार को लेकर अभी से आश्‍वस्‍त नजर आ रहे हैं। वहीं मंगलवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में बयान दिया कि ममता जी के पांव के नीचे से बंगाल की गद्दी खिसक चुकी है, वे बौखलाहट में हैं। भाजपा बंगाल में 200 से ज़्यादा सीटें जीतकर आएगी। उन्‍होंने दावा किया कि लोगों का रुझान भाजपा की तरफ है। लोग मानते हैं कि बंगाल का सुधार करना है तो भाजपा विकल्प है।

jpnadda

बता दें बंगाल विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाने वाले हैं। नड्डा का ये दौरा एक दिन का होगा और वो 9 जनवरी को बीरभूम जिले का दौरा करेंगे। इस दौरान वो पार्टी नेताओं और बूथ लेवल और संगठन को लेकर चर्चा करेंगे।इसके अलावा नड्डा एक रोड शो भी कर सकते हैं।

bjp

आपको बता दें कि बता दें कि इससे पहले पिछले महीने 9 और 10 दिसंबर को जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे। उनके इस दौरे के दौरान उनके काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से पत्थर और लाठी से हमला किया गया था। प्रदर्शनकारियों ने कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। प्रदर्शनाकरियों के हमले में एक बीजेपी कार्यकर्ता का सिर फूट गया, तो वहीं कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल राय भी घायल हुए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP President JP Nadda said - The seat of Bengal has slipped under the feet of Mamta ji, they are in a quandary.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X