Amit Shah in Ranchi - विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का एक आरोप नहीं लगा सकते

Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। तीन साल में देश की स्थिति में बहुत बड़ा परिवर्तन आया है। तीन साल होने के बाद भी हमारे विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकते। यह बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद अमित शाह ने झारखण्ड की राजधानी रांची में एक प्रेस वार्ता के दौरान कहीं। शाह ने कहा कि पिछले तीन वर्ष में मोदी सरकार द्वारा निरंतर कार्य करने के बाद देश में बहुत बदलाव आएं है। देश में पहले हर दिन घोटालें होते थे लेकिन 3 वर्ष के बाद हमारे विरोधी भी हम पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाएं है।

रांची में बोले अमित शाह- विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकते

शाह ने कहा कि आजादी के बाद से 19,000 ऐसे गांव थे जहां बिजली नहीं थी, मोदी सरकार ने इसमें से 14,000 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम समाप्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत 2 करोड़ 80 लाख महिलाओं को गैस का सिलेंडर देने का काम किया है। शाह के अनुसार मोदी सरकार ने सिर्फ 3 वर्षों में 4.5 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनाकर गरीब माँ-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है।

शाह ने कहा कि देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करना मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। शाह ने कहा कि डिजिटल ट्रांजैक्शन के लिए BHIM ऐप सबसे लोकप्रिय ऐप्स में से एक के रूप में उभरा है।

ये भी पढ़ें: बिहार: 2019 में भाजपा की 25 सीटों पर लड़ने की योजना, नीतीश को देगी 9 सीट

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bjp president Amit shah said BHIM App has emerged as one of the most popular apps for digital transactions:
Please Wait while comments are loading...