• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा सांसद रूपा गांगुली के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
    Roopa Ganguly के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार,नशे की हालत में गाड़ी चलाने का आरोप |वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को पुलिस ने गुरुवार रात हिरासत में ले लिया है। दरअसल आकाश ने बीती रात कोलकाता के गोल्फ ग्रीन इलाके में कार से दीवार को टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार आकाश ने तेज रफ्तार कार पर नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद उनकी कार दीवार से जा टकराई, हालांकि इस हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। आकाश को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

    roopa ganguly

    आकाश को स्थानीय पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनका मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल भेज दिया है, जिससे कि यह पता चल सके कि कहीं वह शराब पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहे थे। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि आकाश को गिरफ्तार नहीं किया गया है, उन्हें हिरासत में लिया गया है ताकि उनका मेडिकल टेस्ट कराया जा सके। बता दें कि रूपा गांगुली पश्चिम बंगाल में भाजपा का लोकप्रिय चेहरा हैं और वह अक्सर सुर्खियो में रहती हैं।

    रूपा गांगुली ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में बतौर गायिका और अभिनेत्री काम कर चुकी हैं, उन्होंने 2015 में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था और 2016 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। लेकिन उन्हें टीएमसी की लक्ष्मी रतन शुक्ला के सामने हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद 2015 में उन्हें भाजपा राज्यसभा भेज दिया था।

    इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में उफान पर अलकनंदा, आज भारी बारिश का अलर्टइसे भी पढ़ें- उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में उफान पर अलकनंदा, आज भारी बारिश का अलर्ट

    English summary
    BJP MP Roopa Ganguly son detained after he rams car on the wall.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X