• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सांसद मीनाक्षी लेखी इंदौर एयरपोर्ट पर फंसीं, ट्वीट कर दी जानकारी

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी और उनके साथ यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों को को इंदौर एयरपोर्ट पर काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। दरअसल इंदौर से नई दिल्ली जा रहे इंडिगो विमान के रद्द हो जाने की वजह से लेखी दिल्ली नहीं जा सकी। यह विमानआखिरी समय पर रद्द हुई, जिसकी वजह से तमाम यात्री एयरपोर्ट पर फंस गए। जानकारी के अनुसार यह विमान तकनीकी खराबी की वजह से रद्द कर दी गई थी।

meenakshi lekhi

मीनाक्षी लेखी ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी। विमान रद्द होने की वजह से नाराज लेखी ने ट्वीट करके लिखा कि इंदौर एयरपोर्ट पर फंसी हूं, जिस तरह का व्यवहार इंडिगो के अधिकारियों ने किया है उसकी वजह से लोग काफी परेशान और नाराज हैं। लेखी ने एयरपोर्ट पर नाराज यात्रियों का एक वीडियो भी साझा किया है। यही नहीं इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने बताया कि मैं 5.40 बजे के विमान से दिल्ली आ गई हूं.

आपको बता दें कि इंडिगो की विमान संख्या 6ई 8867 को रात 9.20 बजे उड़ान भरना था, लेकिन विमान कंपनी की ओर से कहा गया कि विमान आधा दघंटे विलंब से उड़ान भरेगा। एक यात्री ने बताया कि 15 मिनट के भीतर इंडिगो की ओर से इस बात की घोषणा की गई कि विमान की उड़ान को तकनीकी खराबी की वजह से रद्द कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- महिला मेयर के लिए इस शब्द का इस्तेमाल कर घिरे नवजोत सिंह सिद्धू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Meenakshi Lekhi stuck at Indore airport tweets in anger.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X