• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा सांसद को फोन की जगह मिले पत्थर, कुमार विश्वास ने ट्वीट कर ली चुटकी

|
    BJP MP Khagen Murmu से हुई Online ठगी , तो Kumar Vishwas ने कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। ऑनलाइन साइट से मंगाए गए सामान की बजाए पत्थर मिलना एक आम बात हो गई है। आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं। लेकिन इस बार चूना लगा है भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक सांसद को। जिसपर कवि कुमार विश्ववास ने चुटकी ली है। कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं।

    kumar vishwas, phone,stones, bjp mp

    आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए इसपर चुटकी ली है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है, 'महसूस करिए सांसद जी, आप सब को चुनाव जितवाने के बाद बेचारी जनता को कैसा लगता है।'

    दरअसल भाजपा सांसद खगेन मुर्मू के बेटे ने एक ई-कॉमर्स कंपनी से फोन मंगवाया था, लेकिन फोन की बजाय उन्हें पत्थर मिले हैं। इस खबर पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पश्चिम बंगाल के मालदा नॉर्थ से भाजपा सांसद खगेन मुर्मू के बेटे को फोन की बजाए जब पत्थर मिले, तो इसे देखकर वह हैरान रह गए।

    सांसद मुर्मू ने कहा कि उनके बेटे ने ऑनलाइन साइट के सैमसंग का फोन मंगवाया था, लेकिन जब पार्सल खोला तो उसमें रेडमी कंपनी का बॉक्स निकला। इस बॉक्स में पत्थर के टुकड़े मिले हैं। कंपनी द्वारा की गई धोखाधड़ी की शिकायत उन्होंने पुलिस में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    कीड़े खाकर पेट भर रहे हैं इस देश के लोग, मंडरा रहा सबसे बड़ा खाद्य संकटकीड़े खाकर पेट भर रहे हैं इस देश के लोग, मंडरा रहा सबसे बड़ा खाद्य संकट

    English summary
    bjp mp khagen murmu got stone instead of phone from online site kumar vishwas tweets.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X