• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसानों से वसूली के लिए आए तो हाथ तोड़ दूंगा, गला दबाकर मार दूंगा: भाजपा सांसद

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेता का विवादित बयान सामने आया है। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सांसद जनार्दन मिश्रा ने किसानों से कर्ज वसूली को लेकर बयान दिया है, जिसकी वजह से विवादों में आ गए हैं। जनार्दन मिश्रा ने कहा कि अगर कांग्रेस या पुलिस का कोई भी व्यक्ति किसानों से वसूली करने के लिए आएगा तो वह उसका हाथ तोड़ देंगे और गला दबाकर मार देंगे। जनार्दन मिश्रा ने यह बयान सोमवार को पार्टी की ओर से आयोजित किसाान आक्रोश आंदोलन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिया है।

bjp mp

जनार्दन मिश्रा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश में किसानों के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़े हैं। गौरतलब है कि जनार्दन मिश्रा ने पहली बार विवादित बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। इससे पहले सितंबर माह में रीवा के निगम आयुक्त सभाजीत यादव को वह जिंदा गाड़ने की धमकी दे चुके हैं। एक बैठक के दौरान उन्होंने कहा था कि जब निगम आयुक्त आपके पास आए और पैसे मांगो तो मुझे बुलाना, मैं आऊंगा और उसे गड्डा खोदर उसमे जिंदा गाड़ दूंगा। यही नहीं उन्होंने कहा कि अगर मैं समय पर नहीं आ सका तो आप लोग यह कर देना। इसके लिए आप कुल्हीड़ी और कुदाल को नुकीला कराकर रख लें।

बता दें कि जनार्दन मिश्रा रीवा सीट से दो बार चुनाव जीत चुके हैं। वह 2014 में भी भाजपा के टिकट से यहां जीते थे, इसके बाद लगातार दूसरी बार 2019 में भी मिश्रा ने चुनाव जीता था। रीवा में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनार्दन मिश्रा ने कहा था कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार विभाजन और विनाश की राजनीति कर रही है।

इसे भी पढ़ें- Maharashtra govt formation issue: शिवसेना और कांग्रेस पहले भी रह चुके हैं साथ-साथ, जानिए दिलचस्प इतिहासइसे भी पढ़ें- Maharashtra govt formation issue: शिवसेना और कांग्रेस पहले भी रह चुके हैं साथ-साथ, जानिए दिलचस्प इतिहास

English summary
BJP MP controversia remark says if one come to recover loans from farmers will strangulate.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X