कीर्ति आजाद के बाद बिहारी बाबू होंगे 'बीजेपी के शिकार', होगी कार्रवाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कीर्ति आजाद के बाद बीजेपी बिहार के एक और सांसद पर कार्रवाई कर सकती है। वो सांसद कोई और नहीं बल्कि बिहारी बाबू के नाम से मशहुर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा हैं। खबरो के मुताबिक बीजेपी नेतृत्व गुजरात चुनाव के बाद सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है। बीजेपी की अनुशासन समिति के अध्यक्ष गणेशी लाल ने कहा है कि सीनियर लीडर्स गुजरात चुनाव में व्यस्त हैं। ये मुद्दा चुनाव के बाद उठाया जाएगा। सूत्रों की माने तो बीजेपी पहले बिहार में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद की ओर से आधिकारिक शिकायत का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

'बिहारी बाबू' फ्रस्टेशन के शिकार हो गए हैं

'बिहारी बाबू' फ्रस्टेशन के शिकार हो गए हैं

वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के विधायक नितिन नवीन ने कहा कि 'बिहारी बाबू' फ्रस्टेशन के शिकार हो गए हैं। हार और हताशा में ऐसे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े नेताओं पर बोलने के पहले वो खुद अपने गिरेबां में झांकें। अगर हिम्मत है तो इस्तीफा देकर खुद चुनाव लड़कर दिखाएं। जिनके नाम पर सांसद बने उनके हीं खिलाफ बोलते हैं। बीजेपी विधायक ने चेतावनी भी दे डाली कि जरूरत पड़ी तो पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई भी करेगी।

बीजेपी करेगी कार्रवाई

बीजेपी करेगी कार्रवाई

हाल ही में पटना साहिब से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा था। उन्होंने सरकार और संगठन चला रही व्यवस्था को एक आदमी की सेना और दो आदमी का शो करार दिया था। शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि इसके मंत्री खुशामदीदों की टोली हैं, जिनमें से 90 प्रतिशत को कोई नहीं जानता। बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ बीजेपी बड़े कदम उठाने की तैयारी कर रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा था पीएम मोदी पर निशाना

शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा था पीएम मोदी पर निशाना

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने थोड़े दिनों पहले पीएम मोदी, वित्तमंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की आलोचना की थी। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था ने कहा कि अगर एक वकील वित्तिय मामलों पर बोल सकता है, टीवी एक्ट्रेस एचआरडी मंत्री बन सकती है और एक चायवाला बड़ी उपलब्धियों को हासिल कर सकता है तो हम नोटबंदी और जीएसटी पर क्यों नहीं बोल सकते? लिटरेरी फेस्टिवल के पहले दिन शत्रुघ्न ने कहा था कि नोटबंदी से बहुत दिक्कतें हुईं, कारखाने बंद हुए, उत्पादन कम हुए, युवाओं का रोजगार चला गया। बहुत सारे लोग बेरोजगार हो गए, त्राहिमाम की स्थिति हो गई। ऐसा मुझे ही नहीं, बहुत सारे लोगों को लगा और मैं इसे छुपाकर नहीं कह सकता।

जम्मू कश्मीर: आतंकी बेटे के नाम पिता का खत, अपनी मां के लिए लौट आओ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP may consider action against Shatrughan Sinha only after Gujarat Assembly election
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.