राहुल गांधी के बारे में भाजपा नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने ये क्या कह दिया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा के प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तीखा हमला बोला है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य है कांग्रेस का कि ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल के नोटबंदी पर दिए बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि वो डाइपर से बाहर ही निकलना नहीं चाह रहा है। गौरतलब है कि राहुल गांधी लगातार नोटबंदी से लेकर तमाम मुद्दों पर भाजपा और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।

Rahul Gandhi

गौरतलब है कि जिस तरह से एक न्यूज वेबसाइट ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, उसपर जवाब देने के लिए सिद्धार्थनाथ सिहं मीडिया के सामने आए थे। इस दौरान उन्होंने वेब पोर्टल पर सुपारी जर्नलिज्म का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वेब मीडिया अब पत्रकारिता के जगह लोगों को बदनाम करने का जरिया बन गया है, तथ्यों को तोड़-मरोड़कर बदनाम किया जाता है।

जय शाह का बचाव करते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष बिना वजह इसे मुद्दा बना रहा है। उन्होंने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ इतना पेपर हैं कि वह पूरी जिंदगी जेल में गुजारेंगे। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने जय शाह प्रकरण पर पीएम मोदी पर हमला बोलते हए कहा था कि चौकीदार की नाक के नीचे लूट हो गई। उन्होंने कहा कि आखिरकार हमे पता चल गया कि किसे नोटबंदी का फायदा मिला, यह लाभ आरबीआई, गरीब और किसानों को नहीं बल्कि शाह के काल में शाह को फायदा मिला है।

Rahul Gandhi हुए troll, Users बोले विकास नहीं पप्पू पागल हो गया है । वनइंडिया हिंदी

इसे भी पढ़ें- एक मंच पर साथ होंगे मोदी-नीतीश, तय होगी 2019 की रणनीति!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bjp Leader Sidharthnath Singh gives controversial remark on Rahul Gandhi. He says Rahul is not willing to leave diper.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.