• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गाजियाबाद: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के डासना में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता को शनिवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी। स्कूटी और कार से आए पांच बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें उन्हें तीन गोली लगीं। घायलावस्था में जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

 BJP leader shot dead in Ghaziabad

पुलिस के मुताबिक, पिलखुआ के सिखेड़ा में रहने वाले डॉक्टर बीएस तोमर भाजपा में डासना के मंडल अध्यक्ष हैं। साथ ही वह दूधिया पीपल पर क्लीनिक भी चलाते हैं। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह क्लीनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे। उसी दौरान स्कूटी पर सवार तीन लोग आए और उन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। एक गोली उनके सिर में जा लगी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर घटनास्थल पर भगदड़ मच गई।

गोलियों की आवाज सुनकर वहां पर भगदड़ मच गई। जिस कारण से बदमाश मौके पर स्कूटी छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और बीएस तोमर को जिला अस्पताल ले गई। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल से 315 बोर के कारतूस की तीन खाली खोखे मिले हैं। वहीं मौके से बरामद हुई स्कूटी को कब्जे में लिया है। मृत भाजपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हत्या प्रथमदृष्ट्या आपसी रंजिश का लग रहा है।

<strong> तेजस्वी बोले- राष्ट्रीय आपदा घोषित हो बिहार की बाढ़, 10 हजार करोड़ का मांगा पैकेज</strong> तेजस्वी बोले- राष्ट्रीय आपदा घोषित हो बिहार की बाढ़, 10 हजार करोड़ का मांगा पैकेज

Comments
English summary
BJP leader shot dead in Ghaziabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X