केरल में भाजपा नेता के घर पर हमला, गाड़ियों को किया आग के हवाले

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोच्चि। केरल में लगातार हिंसा की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर पर हमला हुआ है। भाजपा नेता के घर पर आग लगा दी गई है, जिसमे बड़ा नुकसान हुआ है। हालांकि हमलावरों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन इस हमले के पीछे मार्क्सवादी कांग्रेस पार्टी का हाथ बताया जा रहा है। माकपा के सदस्यों पर आरोप है कि उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। यह पहला मामला नहीं है कि जब केरल में भाजपा व आरएसएस नेता के घर पर हमला हुआ है, इससे पहले भी कई नेताओं को मौत के घाट उतार दिया गया है, जिसके खिलाफ शीर्ष भाजपा नेता लगातार प्रदर्शन करते आए हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां इन हिंसाओं के खिलाफ प्रदर्शन करने भी गए थे।

bjp

खबर के अनुसार जिस भाजपा नेता घर पर यह हमला हुआ है उनका घगर कोच्चि के पास है, वह भाजपा पंचायत समिति के अध्यक्ष हैं। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे घर पर हमला करने के बाद दो बाइकों को जलाते हुए देखा जा सकता है। घटना के बाद एक बार फिर से भाजपा और माकपा के बीच तनाव बढ़ गया है। इस मामले में पुलिस आरोपियों की खोजबीन कर रही है। यहां गौर करने वाली बात है कि भाजपा केरल में अपनी जड़ों को मजबूत करने की कोशिशों में जुटी है। भाजपा और माकपा के बीच लगातार खूनी संघर्ष की घटनाएं सामने आती रही हैं। दक्षिण भारत में अपने पैर पसारने के लिए भाजपा अपनी कोशिशों को लगातार आगे बढ़ा रही है, इसी कड़ी में पार्टी के शीर्ष नेता यहां के राज्यों का दौरा कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- बहनों ने तेजाब डालकर जफां का खूबसूरत चेहरा जलाया, सेना के जवान ने की शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader attacked in Kerala his home was vandalized and bikes burnt. Video of the incident has come in media, police is searching the attackers.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.