पोरबंदर में बोले 50 लाख तो अहमदाबाद में 30, ऐसे फंसे राहुल गांधी कि Video हो गया वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में चुनावी प्रचार के दौरान राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी चुनावों के दौरान युवाओं के रोजगार के मुद्दे को प्रमुखता से उठा रहे हैं और इस मुद्दे पर भाजपा पर लगातार तीखे प्रहार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच भाजपा की आईटी सेल ने एक वीडियो जारी कर राहुल गांधी पर गुजरात में बेरोजगारी के गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने गुजरात में बेरोजगारी को लेकर बोला 'झूठ', BJP ने जारी किया वीडियो

भाजपा के आईटी सेल ने जो वीडियो जारी किया है उसमें राहुल गांधी के दो वीडियो का अंश है। वीडियो के ऊपर लिखा गया है कि राहुल गांधी ने पहला भाषण 24 नवंबर को सुबह 11 बजे पोरबंद में दिया है जबकि दूसरा वीडियो उसी दिन शाम 8 बजे अहमदाबाद में दिया है। पहले वीडियो में राहुल गांधी कहते हैं कि गुजरात में इस वक्त 50 लाख बेरोजगार युवा खड़ें हैं। वहीं इसके कुछ ही घंटे बाद दिए गए दूसरे भाषण में राहुल गांधी कहते हैं कि गुजरात में इस वक्त 30 लाख बेरोजगार युवा खड़ें हैं।

इस वीडियो को जारी करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख, अमित मालवीय ने कहा, ' राहुल गांधी गुजरात में बेरोजगारी के गलत आंकड़ें पेश करते हुए पकड़े गए। पहले उन्होंने 50 लाख बोला फिर कुछ ही घंटो में उन्होंने खुद ही बेरोजगारों की संख्या में 20 लाख की भारी कटौती कर दी। वो कई और मुद्दों पर भी इसी तरह गलत आंकड़ें पेश कर रहे हैं।'

देखें राहुल गांधी का वीडियो-

ये भी पढ़ें- सीट कन्फर्म नहीं होने पर भी करें तत्काल से सफर, जानिए नियम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp it cell attacks on Rahul Gandhi over unemployment numbers in Gujarat
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.