• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्‍य प्रदेश के साथ धोखेबाजी कर रही बीजेपी, माफियाओं की मदद से अस्थिर करना चाहती है सरकार: कमलनाथ

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार को अस्थिर करने की चल रही कोशिशों के बीच BJP पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि BJP माफिया के सहयोग से सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। कमलनाथ ने सोमवार की रात एक बयान जारी कर कहा, "मैंने अपना समूचा सार्वजनिक जीवन जनता की सेवा के लिए समर्पित किया है। मेरे लिए सरकार होने का अर्थ सत्ता की भूख नहीं, जन सेवा का पवित्र उद्देश्य है। 15 वर्षो तक BJP ने सत्ता को सेवा का नहीं, भोग का साधन बनाए रखा था और वो आज भी अनैतिक तरीके से मध्य प्रदेश की सरकार को अस्थिर करना चाहती है।"

मध्‍य प्रदेश के साथ धोखेबाजी कर रही बीजेपी, माफियाओं की मदद से अस्थिर करना चाहती है सरकार: कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान में कहा कि सौदेबाजी की राजनीति से किसी दल या प्रदेश और जनता को कोई फायदा नहीं होता। इसके उलट अहित होता है। नाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मेरा लक्ष्य था कि मध्यप्रदेश की नई पहचान पूरे देश और दुनिया में बने। इससे प्रदेश के लोगों नौजवानों का हित जुड़ा है। भाजपा सिर्फ़ और सिर्फ़ सत्ता की भूखी है। उसे प्रदेश के नागरिकों और उसके विकास से कोई सरोकार नहीं है। भूमाफिया से त्रस्त जनता को हमने राहत दिलाई, नकली दवाइयां, नकली खाद बेचकर लाभ कमाकर अमानवीय व्यवसाय में लगे माफिया के खिलाफ हमने अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि ये वही लोग है जो पिछले 15 साल में भारतीय जनता पार्टी के राज में पनपे और उनका संरक्षण पाकर पोषित हुए। मैंने मुख्यमंत्री बनने के बाद रेत माफिया की कमर तोड़ दी। भाजपा माफिया के हाथ का खिलौना बन गई है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता का विश्वास और उनका प्रेम मेरी सबसे बड़ी शक्ति है। जनता की जनता के द्वारा बनाई गई सरकार को किसी भी कीमत पर अस्थिर करने वाली ताकतों को सफल नहीं होने दूंगा।

शराब पीने से काबू में रहता है कोरोना वायरस? इस दावे पर जानिए WHO ने क्‍या कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP betraying Madhya Pradesh, wants to destabilize government with the help of Mafia, says Kamalnath.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X