• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात और उत्तराखंड में 'म्यूजिकल चेयर' खेल रही हैं BJP-CONG, AAP लोगों की पहली पसंद- राघव चड्ढा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, सितंबर 12। गुजरात में विजय रूपाणी के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद विपक्षी दल इस मौके को भुनाने में लग गए हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है। रूपाणी के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में भाजपा एक प्रभावी सरकार देने में नाकाम रही है।

    Bhupendra Patel होंगे Gujarat के नए CM, Vijay Rupani की लेंगे जगह | वनइंडिया हिंदी
    AAP

    'गुजरात और उत्तराखंड में AAP बन रही है लोगों की पसंद'

    रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि उत्तराखंड और गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी मिलकर 'म्यूजिकल चेयर' का गेम खेलती हैं, लेकिन अब समय परिवर्तन का है, क्योंकि इन दोनों राज्यों में लोगों की पहली पसंद आम आदमी पार्टी बन रही है। राघव चड्ढा ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड और गुजरात में एक मजबूत विपक्ष देने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे विपक्ष मृत पड़ा हो।

    AAP ने बीजेपी को सीएम बदलने के लिए किया मजबूर

    राघव चड्ढा ने कहा कि सूरत के लोगों ने ना तो बीजेपी को वोट दिया था और ना ही कांग्रेस को बल्कि वहां 27 सीटें जीतकर आम आदमी पार्टी ने अपना परचम लहराया था। उन्होंने कहा कि गुजरात में 27 साल में बीजेपी का कुशासन रहा है। आप पार्टी के कारण ही आज बीजेपी गुजरात और उत्तराखंड में अपने नाकाम सीएम को बदलने के लिए मजबूर हुई है।

    आपको बता दें कि गुजरात में विजय रूपाणी ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उनकी जगह अब भूपेंद्र पटेल को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है। रूपाणी की वजह कई दिग्गज और बड़े चेहरों को सीएम बनाने की अटकलें कल से ही लगाई जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

    ये भी पढ़ें: गुजरात: सीएम विजय रुपाणी की छुट्टी का असली कारण जानिए, बीजेपी इन राज्यों में भी कर सकती है बदलावये भी पढ़ें: गुजरात: सीएम विजय रुपाणी की छुट्टी का असली कारण जानिए, बीजेपी इन राज्यों में भी कर सकती है बदलाव

    English summary
    BJP and congress play Musical chair in Gujarat and Uttarakhand, says AAP MLA Raghav chadha
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X