• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP नेता बोले, शरद पवार और कितना झूठ बोलेंगे, 15 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे अनिल देशमुख

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए भ्रष्टाचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग के बीच सोमवार (22 मार्च) को नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने दोपहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। पीसी में अनिल देशमुख को बेगुनाह बताते हुए शरद पवार ने साफ कर दिया कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री इस्तीफा नहीं देने वाले हैं। मीडिया से बात करते हुए शरद पवार ने दावा किया कि 6 से 16 फरवरी 2021 के बीच अनिल देशमुख कोरोना वायरस की वजह से अस्पताल में थे और 16 से 27 फरवरी तक होम आइसोलेट में थे। शरद पवार के इस दावे को सुनकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने कहा कि शरद पवार और कितना झूठ बोलेंग। 15 फरवरी 2021 को तो अनिल देशमुख प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जिसका वीडियो अमित मालवीय ने ट्वीट भी किया है।

Sharad Pawar
    Anil Deshmukh के बचाव में फिर उतरे Sharad Pawar, कहा-इस्तीफे का सवाल ही नहीं | वनइंडिया हिंदी

    अमित मालवीय बोले शरद पवार का झूठ सपाट हो गया

    बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ''शरद पवार ने दावा है कि अनिल देशमुख 5 से 15 फरवरी से अस्पताल में थे और 16 से 27 फरवरी 2021 को होम क्वारंटाइन में थे। लेकिन अनिल देशमुख 15 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे ...। झूठ कैसे सपाट हो जाता है!''

    Sharad Pawar

    इस ट्वीट के साथ अमित मालवीय ने अनिल देशमुख के 15 फरवरी 2021 वाले प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को अनिल देशमुख ने खुद 15 फरवरी 2021 को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किया था।

    अनिल देशमुख के 'झूठ' दावे वाले आरोप पर क्या बोले शरद पवार?

    प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही पत्रकारों ने अमित मालवीय के इस ट्वीट के बारे में शरद पवार से सवाल पूछा। जब पत्रकारों ने पवार से मालवीय के ट्वीट के बारे में पूछा, तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भड़कते हुए कहा और कहा कि उन्हें सूचित किया गया है कि अनिल देशमुख उस समय अस्पताल में भर्ती थे। साथ में शरद पवार अनिल देशमुख के अस्पताल में भर्ती होने वाले पर्चा को भी दिखाने लगे। जबकि आगे के सवालों का जवाव देने में कतराते दिखें।

    ये भी पढ़ें- 100 करोड़ वसूली का मामला: शरद पवार ने अनिल देशमुख को बताया बेगुनाह, कहा- इस्तीफे का कोई सवाल नहींये भी पढ़ें- 100 करोड़ वसूली का मामला: शरद पवार ने अनिल देशमुख को बताया बेगुनाह, कहा- इस्तीफे का कोई सवाल नहीं

    Comments
    English summary
    BJP Amit Malviya Says on how Sharad Pawar lies on Anil Deshmukh press conference on Feb 15th
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X