• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिता से पेंशन के पैसे मांगने पहुंचा बेटा, मना किया तो कर दिया ये हाल

|

नई दिल्ली। बिहार के कैमूर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने पैसे न देने पर अपने ही पिता को चाकू और कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। दरअसल पांडेयपुर गांव के निवासी शिव प्रसाद गुप्ता मार्च में ही नौकरी से रिटायर हुए थे। उनको मिले पैसे को लेकर उनके दोनों बेटों में झगड़ा शुरू हो गया था। ऐसे में उनके छोटे बेटे भगवान शाह ने मंगलवार को पिता से पैसे मांगे। उनके मना करने पर उसने कुल्हाड़ी से वार करके पिता की हत्या कर दी। आरोपी भगवान शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मौके से बरामद हुआ चाकू और कुल्हाड़ी

मौके से बरामद हुआ चाकू और कुल्हाड़ी

आरोपी बेटे भगवान शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयोग किया गया चाकू और कुल्हाड़ी मौके से बरामद किए गए हैं। अभी पूरे मामले की छानबीन चल रही है।

बेटे के जन्मदिन पर नहीं आई तो कर दी दादी की हत्या

बेटे के जन्मदिन पर नहीं आई तो कर दी दादी की हत्या

हरियाणा के फतेहपुर कस्बे में एक शख्स ने अपनी दादी को जान से मार दिया। दरअसल वह अपनी दादी से इसलिए नाराज था क्योंकि वह उसके बेटे के जन्मदिन की पार्टी में नहीं आई थी। 70 साल की मृत महिला का नाम रामदेवी था। इंडिया टुडे टीवी की खबर के अनुसार महिला किसी विवाद के चलते अपने दोनों बेटों से अलग रह रही थी।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर ने की 11 लड़कियों की हत्या, हड्डियों की पोटली बरामद- CBIमुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर ने की 11 लड़कियों की हत्या, हड्डियों की पोटली बरामद- CBI

बेटे- बहु और पोते के खिलाफ मामला दर्ज

बेटे- बहु और पोते के खिलाफ मामला दर्ज

बेटे- बहु और पोते के खिलाफ मामला दर्ज अपने दो बेटों से जायदाद को लेकर विवाद के चलते रामदेव अपने पति के साथ अकेली रहती थी। रामदेवी के पति राम अवतार ने पोते विकी, बेटे जय कुमार और बहु निर्मला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने निर्मला और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है जबकि जय कुमार फरार है। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कहा है कि हम जय कुमार को जल्द पकड़ लेंगे।

यह भी पढ़ें- जानिए बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

English summary
bihar: man denied to give pension to son, he killed him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X