• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रविशंकर प्रसाद बोले- एलजेपी भी एनडीए के साथ, हम एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए के दलों में कोई अनबन नही है, सब एकजुट हैं और मिलकर पूरी ताकत से बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। एलजेपी और जेडीयू के बीच खींचतान की खबकों पर प्रसाद ने ये बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई शिकायत होगी भी तो उसे बैठकर सुलझा लिया जाएगा।

एलजेपी हमारे साथ: प्रसाद

एलजेपी हमारे साथ: प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को बिहार में भाजपा दफ्तर में मीडिया से बातचीत में कहा, मैं किसी पार्टी पर कोई कमेंट नहीं करूंगाले लेकिन साफ करुंगा कि सभी साथ हैं। लोक जनशक्ति पार्टी भी हमारे साथ है और हम लोग साथ मिलकर चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि बिहार की जनता एनडीए को बहुमत दिलाएगी और नीतीश कुमार फिर मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके दो कारण बहुत साफ हैं, एक तो जदयू, भाजपा, एलजेपी की सरकार ने मिलकर काम किया और इसके साथ नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बिहार के लिए जो काम हुआ, उससे लोग खुश हैं।

    Bihar Assembly Elections 2020: NDA में LJP की जगह लेगी Upendra Kushwaha की RLSP ? | वनइंडिया हिंदी
    एलजेपी ने दिखाए हैं बागी तेवर

    एलजेपी ने दिखाए हैं बागी तेवर

    बिहार चुनाव को लेकर बीते काफी दिनों से एलजेपी नेता चिराग पासवान ने ऐसे बयान दिए हैं, जिससे लगता है कि वो खुश नहीं हैं। चिराग ने खासतौर से जेडीयू और नीतीश कुमार को निशाना बनाया है। एलजेपी की ओर से उन सीटों पर उम्मीदवार उतारने की भी बात कही गई है, जहां जेडीयू का कैंडिडेट होगा। ऐसे में ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या बिहार में एनडीए के भीतर सब ठीक है। बिहार में एनडीए में भाजपा, जेडीयू और लोजपा बड़े दल हैं। वहीं दूसरी और कांग्रेस, राजद, वामदल और सहयोगी हैं।

    बिहार में अक्टूबर-नवंबर में होना है चुनाव

    बिहार में अक्टूबर-नवंबर में होना है चुनाव

    चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। चुनाव तीन चरणों में संपन्न कराया जाएगा। 28 अक्टूबर से तीन चरणों में मतदान तीन नवंबर और सात नवंबर को होगा और नतीजे की घोषणा 10 नवंबर को होगी। आयोग ने मतदान के लिए एक घंटे का वक्त बढ़ाया गया है। यह सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक होगा। कोरोना के चलते कई बदलाव इस बार चुनाव के तरीके में किए गए हैं।

    ये भी पढ़ें- तेजस्वी को लेकर महागठबंधन में सब ठीक नहीं, कुशवाहा के बाद अब कांग्रेस बोली- अभी CM चेहरा तय नहींये भी पढ़ें- तेजस्वी को लेकर महागठबंधन में सब ठीक नहीं, कुशवाहा के बाद अब कांग्रेस बोली- अभी CM चेहरा तय नहीं

    English summary
    bihar assembly elections 2020 ravishankar prasad on chirag paswan nda
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X