• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली कोरोना पॉजिटिव, घर पर ही हुईं क्वारंटीन

|
Google Oneindia News

मुंबई: नए साल पर कोरोना वायरस के केस कम हुए थे, लेकिन अब इस महामारी का कहर फिर से बढ़ता जा रहा है। जिस वजह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आने लगी हैं। शुक्रवार को बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहीं निक्की तंबोली भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वो घर पर ही क्वारंटीन हैं।

कोरोना

निक्की ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरी आज सुबह कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं अपने डॉक्टरों के सलाह पर पूरा एहतियात बरत रही हूं। साथ ही उन्होंने जो दवाइयां लिखी हैं उन्हें ले रही। उन्होंने आगे अपील करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों वो अपनी जांच करवा लें। कृपया सभी सुरक्षित रहें और मास्क पहने। इसके अलावा अपने हाथों को साफ करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होंने प्यार और सम्मान के लिए फैन्स का भी शुक्रिया कहा।

आपको बता दें कि निक्की ने बिग बॉस में शानदार प्रदर्शन किया था, जिस वजह से वो फिनाले पहुंची, हालांकि यहां पर वो रुबीना दिलैक से पिछड़ गईं। इन दिनों निक्की एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही थीं, जो जल्द ही रिलीज हो सकती है। उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों में काफी काम किया है, लेकिन हिंदी इंडस्ट्री में ये म्यूजिक वीडियो उनका डेब्यू होगा।

बिग बॉस के राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग किया रोमांटिक डांस, Video ने मचाया धमालबिग बॉस के राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग किया रोमांटिक डांस, Video ने मचाया धमाल

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे केस
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 25833 नए केस सामने आए हैं। इससे पहले सर्वाधिक केस पिछले साल 11 सितंबर को रिकॉर्ड किए गए, जब पूरे राज्य में 24886 मामले मिले थे। इन नए मामलों के साथ महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या 23,96,340 हो गई है, जिसमें से 21,75,565 ठीक हुए हैं, जबकि 53,138 की मौत हुई है।

Comments
English summary
Bigg Boss 14 contestant Nikki Tamboli corona positive home quarantine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X