5 लाख के नोटों की माला पहने नूपुर से शादी करने गए थे भुवनेश्वर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को अपनी दोस्त नूपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं। शादी के समय भुवनेश्वर शेरवानी से लेकर पगड़ी तक बेहद खास अंदाज में नजर आए। उनके गले में पड़ी 500-500 रु. के नोट की माला ने लोगों को अट्रैक्ट किया। भुवनेश्वर के गले में 500-500 रुपए के नोटों की माला को देखकर हर किसी की आंखें बस खुली की खुली ही रह गई थीं।

5 लाख के नोटों की माला पहने नूपुर से शादी करने गए थे भुवनेश्वर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भुवनेश्वर ने शादी के वक्त जो नोटों की माला पहनी थी, उसमें सवा पांच लाख रुपए के 500-500 रुपए के नोट बताए जा रहे हैं। हालांकि, भुवी ने यह माला बस कुछ ही देर पहनी और घुड़चढ़ी के बाद इसे उतार दिया था। भुवनेश्वर की शादी में उनके परिवार के लोग और रिश्तेदार नाचते गाते विवाह मंडप में पहुंचे। सुबह घर से चढ़त के दौरान भी भुवनेश्वर के माता-पिता और बहन के अलावा रिश्तेदारों ने भी जमकर डांस किया। विवाह मंडप पर पहुंचने के बाद भी भुवी के रिश्तेदार और अन्य बाराती नाचते-गाते मंडप के अंदर पहुंचे, जहां नूपुर के परिवार वालों ने उनका स्वागत किया।

भुवनेश्वर कोलकाता से आई सुनहरे रंग की शेरवानी और कुमकुम रंग का सेहरा पहने हुए थे. नूपुर भी मोतियों से जड़े लाल-सुनहरे और हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। भुवनेश्वर ने वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन की मदद की और दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इसके बाद सात फेरों की रस्म पूरी हुई। शाम साढे चार बजे भुवनेश्वर दुल्हन नूपुर को लेकर वापस गंगानगर स्थित आवास पहुंचे। वहां भी उनका जोरदार स्वागत हुआ फिर गृह प्रवेश कराया गया।

अब सिर्फ 30 सेकेंड में मिलेगा आपको तत्काल का कन्फर्म टिकट, ये है सीधा और सिंपल तरीका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhuvneshwar kumar wearing garland of five lakhs on his wedding ceremony
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.