• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को किया गिरफ्तार, पामेला गोस्वामी ने लिया था ड्रग्स मामले में नाम

|

कोलकाता: बंगाल पुलिस ने पामेला गोस्वामी ड्रग्स मामले में बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की ये कार्रवाई पूर्वा बर्धमान के गलसी से हुई। बंगाल पुलिस का दावा है कि राकेश सिंह बंगाल से भागने की फिराक में थे, जिस वजह से उनको खुफिया जानकारी के आधार पर ये कार्रवाई करनी पड़ी। इससे पहले कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह के घर पर छापेमारी की थी। उस दौरान खबर आई थी कि पुलिस ने राकेश सिंह के दो बेटों को भी हिरासत में लिया था।

west b

कार्रवाई के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उनकी टीम को राकेश सिंह के आवास के बाहर काफी देर तक इंतजार करना पड़ा, क्योंकि उनके परिजन तलाशी वारंट पर जोर दे रहे थे। इस तलाशी अभियान का नेतृत्व न्यू अलीपुर पुलिस स्टेशन के एंटी-नारकोटिक्स और एंटी-राउडी सेक्शन द्वारा किया गया था। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई के दौरान दो एसीपी रैंक के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक राकेश सिंह के दो बेटों को भी कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने हिरासत में लिया है। जिनकी पहचान सुवम सिंह (25) और साहेब सिंह (21) के रूप में हुई है। तलाशी अभियान के दौरान बीजेपी नेता के आवास पर जमकर हंगामा भी हुआ। जिसके बाद उनके बेटों को पुलिस वाहन में बैठाया गया। इस कार्रवाई से पहले कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को नोटिस भेजा था। साथ ही सीआरपीसी की धारा 160 के तहत अधिकारियों के सामने पेश होकर बयान दर्ज कराने को कहा था। इस पर राकेश सिंह ने कहा कि वो 26 फरवरी से पहले पुलिस के सामने पेश नहीं हो सकते, क्योंकि उनको पार्टी से संबंधित कई काम थे।

Bengal: कोकीन के साथ पकड़ी गई बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी, कार में मिली ड्रग्स

एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक राकेश सिंह ने कोलकाता पुलिस आयुक्त को ईमेल भेजकर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही थी। सिंह का दावा था कि पामेला गोस्वामी ने गिरफ्तारी के बाद उनका नाम नहीं लिया था। इसके अलावा एक इंटरव्यू में राकेश सिंह ने कहा था कि शिकायत करना बहुत ही आसान है, लेकिन इसे साबित करना मुश्किल है। उनके मुताबिक वो ये नहीं बता सकते कि पामेला ने उनका नाम क्यों लिया, लेकिन पूरे मामले में उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal Police detain BJP leader Rakesh Singh in Pamela Goswami cocaine matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X