• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेटे आकाश की शादी के पहले मुकेश और नीता अंबानी ने शुरू की अन्न सेवा, 2000 अनाथ बच्चों को कराया भोजन

|

नई दिल्ली। जाने माने बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने बुधवार को मुंबई में अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के पहले एक सप्ताह की अन्न सेवा शुरू की है। परिवार ने आकाश और उनकी मंगेतर श्लोका के साथ लगभग 2000 अनाथ बच्चों को भोजन कराया। परिवार ने बच्चों को मुंबई में धीरूभाई अंबानी स्क्वायर के उद्घाटन के बाद फाउनटेन शो भी दिखाया। इस म्यूजिकल शो में वंदे मातरम और जय हो जैसे गाने चले।

ईशा अंबानी की शादी से पहले किया था ये आयोजन

ईशा अंबानी की शादी से पहले किया था ये आयोजन

इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी से पहले भी परिवार ने इसी तरह का आयोजन किया था। तब उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में 5000 लोगों को भोजन कराया था। ईशा अंबानी की शादी जाने माने बिजनेसमैन आनंद पिरामल के साथ हुई है। शादी के इस शानदार आयोजन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे।

परिवार के सामने आकाश मे श्लोका को किया था प्रपोज

परिवार के सामने आकाश मे श्लोका को किया था प्रपोज

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता इस माह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन पहले ही शुरू हो चुके हैं। बता दें कि श्लोका मेहता हीरो के कारोबारी रुसेल मेहता की बेटी हैं। आकाश ने गोवा में श्लोका को सारे परिवार के सामने प्रपोज किया था जिसके बाद अंबानी परिवार ने एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया था। हाल ही में स्विटजरलैंड में दोनों की प्री वेडिंग पार्टी 3 दिनों तक चली थी। यहां शाहरुख खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कई बड़े सितारे पहुंचे थे। इसके अलावा म्यूजिक सेंसेशन कोल्डप्ले और द चेनस्मोकर्स ने भी वहां पर पर्फाम किया।

ईशा अंबानी की सगाई में साथ पहुंचे थे आकाश और श्लोका

ईशा अंबानी की सगाई में साथ पहुंचे थे आकाश और श्लोका

बीते दिनों ईशा अंबानी की सगाई में आकाश और श्लोका मेहता को साथ में देखा गया था। दोनों ने ईशा के संगीत में पर्फामेंस भी दी थी। ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
before the marriage of son akash ambani mukesh and nita ambani gave treat to 2000 orphan kids
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X